Saturday, May 28, 2022
Homeराजनीतिअंबेडकरनगर में जिला सेवायोजना अधिकारी की कुर्सी खाली: जून 2021 से खाली...

अंबेडकरनगर में जिला सेवायोजना अधिकारी की कुर्सी खाली: जून 2021 से खाली है कुर्सी, कई योजनाएं हो रही प्रभावित, कार्यालय में सफाईकर्मी का पद है रिक्त



  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ambedkarnagar
  • Ambedkarnagar District Service Planning Officer’s Chair Vacant In Ambedkar Nagar,chair Is Vacant Since June 2021, Many Schemes Are Being Affected, The Post Of Sweeper In The Office Is Vacant

अंबेडकरनगर38 मिनट पहले

बेरोजगारों को रोजगार देने वाला सेवायोजना कार्यालय खुद ही कर्मचारियो की कमी से जूझ रहा है। जिला सेवा योजना अधिकारी की कुर्सी पिछले एक साल से खाली चल रही है। ऐसे में कई काम प्रभावित हो रहे है। सेवा योजना अधिकारी न होने के कारण योजनाओं को संचालित करने में दिक्कतें आ रही है।

जून 2021 से खाली है कुर्सी

सेवायोजना कार्यालय में जब मुखिया का पद खाली रहेगा तो कितना काम होगा यह समझा जा सकता है। जून 2021 में, यहां सेवा योजना अधिकारी के पद पर तैनात दिनकर कुमार का ट्रांसफर सुल्तानपुर जिले में हो गया, तभी से यहां पर जिला सेवा योजना अधिकारी का पद खाली है। वही सहायक निदेशक सेवायोजना पदमबीर कृष्ण को यहां का प्रभारी बनाया गया है लेकिन वह भी महीने में कभी कभार ही आते है।अधिकारियों के न होने के कारण सरकार की योजना को संचालन का लाभ लोगों को नहीं मिल पा रहा है।

सफाई कर्मी का पद खाली

जिला सेवायोजना कार्यालय में साफ सफाई के लिए दो पद सृजित किये गए है, लेकिन वर्तमान में दोनो पद रिक्त होने के कारण कोई सफाई कर्मी नही है, जिससे कार्यालय के साफ सफाई समय से नही हो पाती है। जिला सेवा योजना कार्यालय में वरिष्ठ सहायक सीताराम ने बताया कि कर्मचारियो की कमी होने से दिक्कत होती है, लेकिन विभाग की तरफ से युवाओं को रोजगार मेला के माध्यम से रोजगार दिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular