Tuesday, August 9, 2022
Homeमनोरंजनअक्षय कुमार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बॉलीवुड अभिनेता, आयकर...

अक्षय कुमार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बॉलीवुड अभिनेता, आयकर विभाग ने दिया ये सम्मान


हाइलाइट्स

अक्षय कुमार सबसे अधिक टैक्स भरने वाले अभिनेता हैं
अक्षय पांचवी बार बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेता
अक्षय ने इस बार 29.5 करोड़ का टैक्स चुकाया है

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों कई फिल्मों में व्यस्त हैं. एक फिल्म रिलीज होती नहीं है और वह दूसरी फिल्म के प्रमोशन और अन्य फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाते हैं. खास बात तो ये है कि इन सबके बीच वह अपने परिवार के लिए भी समय निकाल लेते हैं. अक्षय कई बार अपने टाइम मैनेजमेंट के लिए तारीफें बटोर चुके हैं. इसके अलावा, वे अधिक कर (आयकर) का भुगतान करने के लिए भी जाने जाते हैं. इसी बीच आज उनके घर भारतीय आयकर विभाग की ओर से एक विशेष पत्र आया है.

अक्षय कुमार को लेकर खबर है कि वह हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे अधिक टैक्स भरने वाले एक्टर हैं. इसी संबंध में अब अक्षय कुमार को आयकर विभाग ने सम्मान पत्र जारी किया है. इसके जरिए अक्षय कुमार एक बार फिर सबके लिए रोल मॉडल बन गए हैं. सोशल मीडिया पर अक्षय को दिए गए सम्मान पत्र की एक फोटो भी वायरल हो रही है. जी हां, अभिनेता अक्षय कुमार को भारतीय आयकर विभाग ने सम्मान पत्र से सम्मानित किया है. मालूम हो कि उन्होंने इस बार 29.5 करोड़ का टैक्स चुकाया है.

Akshay Kumar, Akshay Kumar tax, Akshay Kumar news, Akshay Kumar instagram, Akshay Kumar news in hindi, अक्षय कुमार, अक्षय कुमार टैक्स, अक्षय कुमार इंस्टाग्राम, bollywood news, entertainment news in hindi

अक्षय कुमार को दिया गया सम्मान पत्र.

दूसरी और अक्षय कुमार फिलहाल टीनू देसाई की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके में हैं. वह इंग्लैंड में जसवंत सिंह की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. Pinkvilla की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय की ओर से उनकी टीम ने उनका यह सम्मान पत्र लिया है. अक्षय कुमार पिछले 5 सालों से लगातार भारत के सबसे अधिक टैक्स भरने वाले लोगों की सूची में शामिल रहे हैं.

अक्षय के अगस्त के पहले हफ्ते में भारत आने की संभावना है. इसके बाद वह अपनी रक्षाबंधन पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन में जुटेंगे. फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जिसमें अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म में वह अक्षय की लेडी लव की भूमिका में होंगी. रक्षा बंधन के अलावा, अक्षय सेल्फी, राम सेतु, ओह माई गॉड 2, बड़े मियां छोटे मियां और साउथ सुपरस्टार सूर्या की ‘सोराराई पोतरू’ की हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे.

Tags: Akshay kumar, Bollywood, Bollywood news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular