Sunday, January 23, 2022
Homeभारतअखिलेश यादव का दावा, यूपी चुनाव में कांग्रेस नहीं मिलेगी एक भी...

अखिलेश यादव का दावा, यूपी चुनाव में कांग्रेस नहीं मिलेगी एक भी सीट, बोले- 2017 का अनुभव बहुत खराब


उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का दावा है कि अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का खाता तक नहीं खुलेगा। इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे प्रियंका गांधी की रैलियों के बारे में पूछा तो उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि 2017 का अनुभव काफी खराब रहा। इसके अलावा और भी मुद्दों पर उन्होंने बात की।

अखिलेश यादव से जब एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से हाथ मिलाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब कमरा फुल हो चुका है।

अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी किसी भी राष्ट्रीय दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यूपी की जनता राज्य में अब नई सरकार बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि यूपी में योगी सरकार नहीं, योग्य सरकार चाहिए।

इससे पहगले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी दौरे को लेकर बयान देने के बाद चौतरफा घिरे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को सफाई दी। अखिलेश ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना करता हूं। मेरा आशय यूपी सरकार के खात्मे से था। अखिलेश यादव ने कहा, ”यूपी में योगी और मोदी का समय अब चला गया है।”

अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि काशी अच्छी जगह है। अंतिम समय पर काशी से अच्छी जगह कोई और नहीं है, आखिरी समय में वहीं रहा जाता है। इसलिए प्रधानमंत्री को एक महीने के बजाय तीन महीने तक बनारस में रहना चाहिए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular