Friday, April 16, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स अगले साल लॉन्च हो सकते हैं OnePlus 9 सीरीज़ के तीन स्मार्टफोन!...

अगले साल लॉन्च हो सकते हैं OnePlus 9 सीरीज़ के तीन स्मार्टफोन! लीक हुई बैटरी और चार्जिंग स्पीड


File Photo: Oneplus 8

File Photo: Oneplus 8

रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि वनप्लस अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज़ OnePlus 9 को अगले साल 2021 में मार्च में लॉन्च कर सकता है…

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 27, 2020, 5:14 PM IST

वनप्लस (OnePlus) हर साल अपना नया स्मार्टफोन लाती आई है. कंपनी ने इस साल अपना सबसे किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord लॉन्च किया था. अब रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि वनप्लस अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज़ OnePlus 9 को अगले साल 2021 में मार्च में लॉन्च कर सकती है. पता चला है कि वनप्लस 9 सीरीज़ में वनप्लस 9 और 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) शामिल हो सकते हैं. कई रिपोर्ट्स में अब ये भी दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज़ में कंपनी OnePlus 9 Lite को भी लॉन्च कर दिया जाएगा. एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक, Oneplus 9 lite में कई फीचर्स हाल ही में लॉन्च हुए Oneplus 8T के जैसे होंगे.

इसमें 90 हर्ट्ज या 120 हर्ट्ज के AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है. इस फोन में 8T की ही तरह क्वॉड-कैमरा सेटअप के साथ पेश करने की बात कही जा रही है. Oneplus 9 और OnePlus 9 pro को क्वॉलकम के लेटेस्ट 5NM चिपसेट और स्नैपड्रैगन 888 के साथ लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन OnePlus 9 Lite में स्नैपड्रैगन 865 से लैस होने की बात सामने आई है.

(ये भी पढ़ें-   WhatsApp 2020 की बेस्ट ट्रिक! किसी भी एक कॉन्टैक्ट से छुपा सकते हैं अपना Status, जानें कैसे)

मिल सकती है वायरलेस चार्जिंगरिपोर्ट के मुताबिक इसका रियर कवर प्लास्टिक का होगा और फोन में Wireless charging की भी सुविधा दी जाएगी. Oneplus का ये स्मार्टफोन IP68 रेटिंग, NFC, ड्यूल स्टीरियो स्पीकर के साथ पेश किया जा सकता है. OnePlus का नेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन 40W वायरलेस चार्जिंग और 65W वायर्ड चार्जिंग के साथ पेश किया जा सकता है. फिलहाल इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Realme का 6GB RAM वाला ये पॉपुलर स्मार्टफोन, मिलेंगे 4 रियर कैमरे)

लेकिन कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि OnePlus 9 lite को 600$ (करीब 44,200 रुपये) में लॉन्च किया जा सकता है.  ध्यान देने वाली बात ये है कि ये सारी जानकारियां अफवाहों पर बेस्ड है, और फिलहाल कंपनी की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular