Tuesday, April 13, 2021
Home मनोरंजन 'अतरंगी रे' के डायरेक्टर आनंद एल राय COVID पॉजिटिव, अक्षय-सारा और धनुष...

‘अतरंगी रे’ के डायरेक्टर आनंद एल राय COVID पॉजिटिव, अक्षय-सारा और धनुष पर मंडराया कोरोना का खतरा!


रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डायरेक्टर आनंद एय राय ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. Photo: Aanand L Rai/Facebook

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डायरेक्टर आनंद एय राय ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. Photo: Aanand L Rai/Facebook

आनंद एय राय (Aanand L Rai) खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए दी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) ने हाल में उनके साथ फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ की शूटिंग की है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 31, 2020, 1:53 PM IST

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) की मार अब फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ के डायरेक्टर आनंद एय राय (Aanand L Rai) को पड़ गई है. लाख कोशिशों के बाद भी वह खुद को इस वायरस की मार से नहीं बचा सके. आनंद ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए दी है. उन्होंने बताया है कि उनकी कोविड 19 रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. लेकिन इस खबर के बाद से बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) की चिंता बढ़ गई हैं. क्योंकि कुछ दिन पहले तक तीनों आनंद के साथ शूटिंग कर रहे थे.

डायरेक्टर आनंद एय राय ने ट्वीट किया और बताया, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. मैं फिलहाल क्वारंटाइन पर हूं और अधिकारियों के आदेश का पालन कर रहा हूं. जो भी हाल फिलहाल में मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं वो प्लीज खुद को क्वारंटाइन कर लें और प्रोटोकॉल्स को फॉलो करें. आप सभी के सपोर्ट के लिए थैंक्यू’.

अक्षय कुमार, साउथ के सुपरस्टार धनुष और सारा ने हाल आगरा में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग की थी. एक-दो दिन पहले ही सुपरस्टार धनुष ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग को खत्म की है. धनुष के लिए रैपअप पार्टी रखी गई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. इसमें सारा अली खान और साउथ के सुपरस्टार धनुष को केक खिलाती नजर आईं थी. उनके साथ फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय और क्रूर मेंबर भी नजर आए थे.

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. फोटो साभार- ट्विटर

क्योंकि तीनों स्टार डायरेक्टर आनंद एय राय के संपर्क में रहे हैं, इसलिए इन तीनों स्टार्स पर भी खतरा मंडरा रहा है. वैसे अक्षय और सारा तो मुंबई में ही हैं. आनंद के पॉजिटिव आने के बाद अब ये तीनों स्टार्स भी अपना टेस्ट कराएंगे. फैन्स भी तीनों के कोरोना रिपोर्ट का इंतजार करेंगे.

आपको बता दें कि सारा ने इस फिल्म के लिए शूटिंग मार्च में वाराणसी में शुरू की थी लेकिन लॉकडाउन हो जाने की वजग शूटिंग बीच में ही रुक गई. अब खबर है कि आगरा में शूट पूरा करने के बाद अक्षय और सारा मार्च में ही सात दिनों के शेड्यूल में अपने-अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगे.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular