Tuesday, August 3, 2021
Home राजनीति अधिकारियों की लापरवाही: स्वास्थ्य विभाग ने एक ही शख्स को लगा दी...

अधिकारियों की लापरवाही: स्वास्थ्य विभाग ने एक ही शख्स को लगा दी अलग अलग वैक्सीन , कर्मचारियों से CMO ने मांगा स्पष्टीकरण


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महाराजगंज7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों पहले ही शामली जिले में एक महिला को स्वास्थ विभाग की लापरवाही से कोरोना की जगह उन्हें कुत्ता काटने का टीका लगा दिया गया था। ऐसी ही लापरवाही यूपी के महाराजगंज में भी सामने आई है। आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने मुख्य विकास अधिकारी के वाहन चालक को पहले कोवैक्सीन की डोज दी तो दूसरा डोज कोविशील्ड का दे दिया गया। हालांकि इस मामले को लेकर कर्मचारियों को नोटिस जारी किया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह मामला उस समय गर्म हो गया वही इसके बाद मुख्य विकास अधिकारी के गनर और अर्दली ने अपना दूसरा कोविड का टीका भी नहीं लगवाया वही इस लापरवाही पर टीकाकरण के लिए आए अन्य लोगों ने भी नाराजगी जाहिर की और स्वास्थ्य कर्मियों की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठाया इसके बाद उच्च अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

कर्मचारियों की लापरवाही से एक ही शख्स को लगी अलग अलग वैक्सीन

मुख्य विकास अधिकारी गौरव सिंह सोगरवाल के वाहन चालक उमेश को महिला अस्पताल में कोविड-19 के टीका का दूसरा डोज लगना था। जब वह यहां आए तो उनको स्वास्थ्य कर्मियों ने कोविशील्ड लगा दिया जबकि पहला डोज कोवैक्सीन का लगा हुआ था। जब इस बात की जानकारी हुई तो हंगामा खड़ा हो गया।

वहीं उच्च अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एके श्रीवास्तव ने बताया कि वैक्सीन का कोई साइड इफेक्ट नहीं है और साथ ही साथ स्वास्थ्य कर्मचारियों से स्पष्टीकरण भी तलब किए गए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular