Friday, July 23, 2021
Home राजनीति अनहोनी: वरमाला के लिए दुल्हन का हो रहा था इंतजार, तभी एक्सीडेंट...

अनहोनी: वरमाला के लिए दुल्हन का हो रहा था इंतजार, तभी एक्सीडेंट की आई खबर, रात में इलाज के बाद सुबह घर आई तब हुई शादी


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • The Bride Was Waiting For Varmala, Only Then The News Of The Accident Came, After Treatment At Night, She Came Home In The Morning And Got Married

बरेली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन, लौटते समय कार को ट्राले ने मारी टक्कर, भोपाल किया था रेफर

दुल्हन वरमाला से पहले बुधवार की रात उस समय अस्पताल पहुंच गई, जब वह ब्यूटी पार्लर से तैयार होकर कार से विवाह स्थल के लिए निकली थी। लेकिन शादी स्थल पर पहुंचने से पहले ही एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्राले ने दुल्हन की कार में टक्कर मार दी। इससे दुल्हन और कार का ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया। दुल्हन को तत्काल सिविल अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां पर डाॅक्टर की अनुपस्थित में ड्रेसर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया। शहर के किनगी रोड स्थित विवाह स्थल सिंपल आरके एजुकेशन के परिसर में बारात पहुंच चुकी थी और वरमाला के लिए दुल्हन का इंतजार हो रहा था। दुल्हन ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए गई थी। जब वह तैयार होकर विवाह स्थल के लिए कार से रवाना हुई तो बायपास रोड पर दुल्हन की कार को रात 10.30 बजे ट्राँला क्रमांक एमपी 04 जीवी 2994 ने अपनी चपेट में ले लिया।

जिससे कार में बैठी दुल्हन और ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गए। जानकारी मिलते ही विवाह स्थल से दुल्हन और दूल्हे के परिजन अस्पताल पहुंच गए, लेकिन दुल्हन की स्थिति ज्यादा खराब होने से उसे भोपाल रेफर कर दिया गया, इस कारण विवाह की रस्मों को रात में स्थगित करना पड़ा।

टिप्पण सेमरी से बरेली के महेश्वर गांव में आई थी बारात
महेश्वर गांव निवासी पूजा धाकड़ की शादी टिप्पण सेमरी निवासी शेखर धाकड़ के साथ तय हुई थी। बुधवार को बारात आने के बाद विवाह स्थल पर पहुंच गई थी। रात में पूजा के साथ शेखर धाकड़ को सात फेरे होने थे, उससे पहले ही दुल्हन सड़क हादसे में घायल हो गई अस्पताल पहुंच गई। सभी लोग रात भर भोपाल में दुल्हन का इलाज करवाते रहे।

रस्में पूरी करके दूल्हे ने कहा- पूरा ख्याल रखूंगा
रात भर चले इलाज से सुबह दुल्हन की स्थिति में सुधार आ गया। सुबह 10 बजे दुल्हन को वापस बरेली लाया गया। यहां पर गुरुवार की दोपहर 2.30 बजे मुहूर्त में शेखर ने पूजा के साथ सात फेरे लिए। इसके बाद परिजनों ने दुल्हन की विदा कर दी। दूल्हे का कहना है कि वह अपने जीवन साथी का पूरी तरह से ख्याल रखेगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular