Thursday, December 2, 2021
Homeमनोरंजनअनुष्का-विराट की राह चले सैफ-करीना, परिवार के लिए उठाया ये बड़ा कदम

अनुष्का-विराट की राह चले सैफ-करीना, परिवार के लिए उठाया ये बड़ा कदम


नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने परिवार के लिए एक बड़ा कदम उठाया है. सैफ और करीना भी नहीं चाहते कि पैपराजी उनके बच्चों की फोटोज क्लिक करें. कपल ने इसकी जिम्मेदारी अपने बॉडीगार्ड को दे रखी है कि पैपराजी उनके बच्चों से दूर रहे. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब मुंबई एयरपोर्ट पर सैफ (Saif Ali Khan) और करीना (Kareena Kapoor) को अपने दोनों बेटों तैमूर-जेह के साथ स्पॉट हुए. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉडीगार्ड ने नहीं लेने दी फोटोज 
वीडियो में देखा जा सकता है कि सैफ (Saif Ali Khan) और करीना (Kareena Kapoor) के छोटे बेटे नैनी की गोद में नजर आ रहे हैं. सैफ, तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ बातचीत करते हुए चल रहे हैं. इस दौरान जब फोटोग्राफर्स ने जेह की फोटोज क्लिक करने की कोशिश की तो बॉडीगार्ड ने उन्हें रोक दिया और नैनी को अपने पीछे कर लिया, ताकि पैपराजी जेह की तस्वीरें क्लिक न कर पाए. बता दें कि अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) भी अपनी बेटी वामिका को पैपराजी से दूर रखते हैं.

पटौदी से छुट्टी मनाकर लौटे सैफ-करीना
बता दें कि सैफ और करीना अपने बच्चों के साथ पटौदी गए हुए थे और अब वे सभी छुट्टियां मनाकर मुंबई वापस आ गए हैं. इस दौरान उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट में सैफ अली खान  (Saif Ali Khan) लाइट ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट्स पहने हुए नजर आए. उन्होंने अपने हाथ में एक बुक कैरी किया था. वहीं करीना (Kareena Kapoor) ऑरेंज ट्रैकसूट पहने हुए दिखीं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट्स पहने हुए नजर आए.

फैंस को पसंद आई ‘बंटी और बबली 2’ 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ सिनेमाघरों में 19 नवंबर को रिलीज हो गई है. इस फिल्म में उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ काम किया है. सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है. वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) नई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज का इंतजार कर रही है. फिल्म में उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें- खराब टीआरपी के बाद क्या सलमान ने छोड़ा बिग बॉस? इस हफ्ते शो में नहीं आएंगे नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular