Thursday, September 23, 2021
Home विश्व अपनी Wife को Corona Infected कर प्यार की पींगे बढ़ा रहे थे...

अपनी Wife को Corona Infected कर प्यार की पींगे बढ़ा रहे थे Matt Hancock, अब Salary लेने से किया इनकार


लंदन: ब्रिटेन के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक (Matt Hancock) जिस वक्त अपनी सहयोगी के साथ प्यार की पींगें बढ़ा रहे थे, उनकी पत्नी कोरोना (Coronavirus) से जंग लड़ रही थीं जो उन्हें अपने पति से ही मिला था. हैनकॉक की पत्नी मार्था की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और माना जा रहा है कि उनमें यह संक्रमण हैनकॉक से पहुंचा. मार्था को इसका इल्म भी नहीं था कि उनके पति पीठ पीछे अपनी सहयोगी से रिश्ता बना रहे हैं. जब मैट हैनकॉक के सीक्रेट अफेयर की बात सामने आई, तो मार्था के पैरों तले जमीन खिसक गई.    

शादीशुदा जीवन से खुश थीं Martha

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक (Matt Hancock) की पत्नी मार्था होयर मिलर (Martha Hoyer Millar) इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई हैं. वह अपने शादीशुदा जीवन को लेकर बेहद खुश थीं और कई मौकों पर उन्होंने इसका इजहार भी किया था. वहीं, खबर है कि हैनकॉक अपनी प्रेमिका जीना कोलाडांगेलो (Gina Coladangelo) के साथ अलग रहने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों को भी अपने फैसले से अवगत करा दिया है.

ये भी पढ़ें -Supernatural Spirits का हवाला देकर Pakistani नागरिक ने Doctor और उसकी नाबालिग बेटी को मौत के घाट उतारा

पत्नी की दगाबाजी से टूटे Oliver Tress 

44 वर्षीय मार्था को 15 साल की शादी में एक बार भी अपने पति पर शक नही हुआ. वह हमेशा सोचती रहीं कि उनका रिश्ता अच्छा चल रहा है. संडे टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि मार्था काफी समय तक कोरोना वायरस से पीड़ित रहीं, जो हैनकॉक के चलते उनमें पहुंचा. उधर, जीना कोलाडांगेलो के पति ओलिवर ट्रेस (Oliver Tress) भी इस खुलासे से टूट गए हैं. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि जीना उन्हें धोखा दे सकती हैं. बता दें कि जीना और ओलिवर के तीन बच्चे भी हैं. ओलिवर ट्रेस फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर ओलिवर बोनास के मालिक हैं. 

विरोध के चलते नहीं लेंगे Severance Pay

जीना कोलाडांगेलो के साथ अपने अफेयर के खुलासे के बाद इस्तीफा देने वाले मैट हैनकॉक ने वेतन लेने से इनकार कर दिया है. पद छोड़ने के बाद हैनकॉक को बतौर Severance Pay 16,000 पाउंड (लगभग 16,45,420.18 रुपये) मिलने थे, लेकिन उन्होंने इसे स्वीकर करने से इनकार कर दिया है. माना जा रहा है कि पूर्व मंत्री ने आलोचना को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है. दरअसल, अधिकांश ब्रिटेनवासियों का मानना है कि देश का सिर झुकाने वाले मैट हैनकॉक Severance Pay के हकदार नहीं हैं. विरोधियों ने भी इस पर आपत्ति जताई थी, इसी के मद्देनजर हैनकॉक ने वेतन लेने से मना कर दिया है.

Kiss करते हुए थे कैमरे में कैद 

गौरतलब है कि हाल ही में 42 वर्षीय हैनकॉक को जीना कोलाडांगेलो (Gina Coladangelo) के साथ किस करते हुए कैमरे में कैद किया गया था. यह घटना लंदन में स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय में उनके कार्यालय के बाहर हुई थी. 43 साल की जीना ओलिवर बोनास में संचार निदेशक हैं, जो फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर है. वह लॉबिंग फर्म लूथर पेंड्रागन में एक निदेशक और प्रमुख शेयरधारक भी हैं. मैट हैनकॉक ने पिछले साल उन्हें अनुबंध पर एक सलाहकार के रूप में गुप्त रूप से अपने विभाग में नियुक्त किया था. दोनों के सीक्रेट अफेयर के खुलासे के बाद हैनकॉक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular