Tuesday, July 27, 2021
Home खेल अपने इन ट्वीट्स के चलते सस्पेंड हुए Ollie Robinson का बड़ा फैसला,...

अपने इन ट्वीट्स के चलते सस्पेंड हुए Ollie Robinson का बड़ा फैसला, क्रिकेट से लिया ब्रेक


लंदन: लॉर्ड्स में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेलने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को 2012-13 में किए गए भेदभावपूर्ण ट्वीट की जांच लंबित रहने तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया है. जिसके बाद ओली रोबिनसन ने हैरान कर देने वाला फैसला लिया है.

रोबिनसन ने क्रिकेट से लिया ब्रेक

दरअसल ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) ने क्रिकेट से संक्षिप्त ब्रेक लेने का फैसला किया है. निलंबन के कारण रोबिनसन न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार से शरू हुए दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए.

रोबिनसन की काउंटी ससेक्स ने घोषणा की, ‘मुश्किल हफ्ते के बाद ओली ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए खेल से संक्षिप्त ब्रेक लेने का फैसला किया है’.

रोबिनसन (Ollie Robinson) वाइटेलिटी ब्लास्ट में ग्लोस्टरशर और हैंपशर के खिलाफ होने वाले ससेक्स के शुरुआती दो मुकाबलों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

बयान में कहा गया, ‘खिलाड़ी और स्टाफ का कल्याण जिसमें मानसिक स्वास्थ्य और देखभाल भी शामिल है, वह क्लब की प्राथमिकता है. ऐसे में ससेक्स क्रिकेट ओली का उनके फैसले में पूरी तरह समर्थन करता है’. बयान के अनुसार, ‘जब वह वापसी के लिए तैयार होगा तो क्लब में ओली का स्वागत किया जाएगा’.

पुराने ट्वीट पर मचा बवाल

रोबिनसन (Ollie Robinson) ने 2012 और 2013 में ट्वीट के लिए माफी मांगी थी. ट्वीट करने के समय रोबिनसन 16-17 साल के थे. पिछले हफ्ते जब उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पदार्पण किया तो उसी दिन ये ट्वीट सुर्खियां बने.

विजडन डॉट कॉम ने अपनी वेबसाइट पर इस इंग्लिश खिलाड़ी के एक पुराने ट्वीट का दुनिया के साने लाया. खिलाड़ी ने ट्विटर पर लिखा था, ‘आप एक एशियन के साथ बाहर जा रहे हैं’.

लॉर्ड्स टेस्ट में किया था डेब्यू 

रॉबिन्सन (Ollie Robinson) ने लॉर्ड्स में खेले गए सीरीज के पहले मैच में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मुकाबले में सात विकेट लिए और इंग्लैंड की पहली पारी में 42 रन की शानदार पारी खेली. जिस तरह से इस ऑलराउंडर ने अपने डेब्यू मैच में कमाल दिखाया उस हिसाब से ऐसा माना जा रहा था कि वो आने वाले समय में एक बेहतरीन ऑलराउंडर बन सकते हैं. लेकिन इससे पहले ही उनके करियर को ग्रहण लगता हुआ नजर आ रहा है.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular