अपने पड़ोसी से परेशान हुए सलमान खान, हाई कोर्ट में लगाई ये गुहार; जानें पूरा मामला

0
8
Share


Salman Khan Appeal in High Court: यूं तो सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान है जिनकी तूती खूब बोलती है लेकिन इन दिनों बजरंगी भाईजान को उनके पड़ोसी ने तंग कर रखा है वो भी इस कदर कि अब मजबूरन सलमान खान (Salman Khan) ने खटखटा दिया है कोर्ट का दरवाजा. जी हां…खबर है कि पहले इस मामले मे सलमान ने सिविल कोर्ट में अपील की थी लेकिन वहां उनकी याचिका को खारिज कर दिया गया जिसके बाद अब उन्होंने हाईकोर्ट में अपील दायर कर दी है. 

क्यों पड़ोसी से परेशान हैं सलमान खान
जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस में सलमान के पड़ोसी हैं केतन कक्कड़. जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. सलमान की माने तो उस वीडियो में जो कन्टेंट है वो सांप्रदायिक सौहार्द को मिटा सकता है. इसके अलावा वीडियो में कुछ ऐसी बातें कही गई हैं जिससे सलमान काफी आहत भी हुए हैं. लिहाजा उन्होंने मानहानि का केस केतन कक्कड़ के खिलाफ दर्ज करवाया है. पहले ये अपील सिविल कोर्ट में दर्ज की गई थी. लेकिन कोर्ट ने याचिका रिजेक्ट कर दी थी. अब इस मामले में 22 अगस्त को सुनवाई होगी. 

 

पहले भी सलमान पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं उनके पड़ोसी
सलमान खान का उनके पड़ोसी संग विवाद काफी पुराना है. कुछ समय पहले भी उनके पड़ोसी ने सलमान पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे तब भी इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. लेकिन इस बार सलमान ने ही इस मामले को कोर्ट में उठा दिया है. आपको बता दें कि सलमान खान पनवेल फार्महाउस काफी बड़ा है. हर खास मौके या फिर काम से फुर्सत मिलते ही सलमान इस फार्म हाउस में पहुंच जाते हैं और शांति व सुकून के पल बिताते हैं. लॉकडाउन में ज्यादा समय सलमान ने अपने दोस्तों के साथ यही बिताया था. कई एकड़ में फैले इस फार्म हाउस में सलमान ने इस बार अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here