Sunday, May 29, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सअप्रैल में भारत आ रहा है प्रीमियम स्मार्टफोन Tecno Phantom X, पहले...

अप्रैल में भारत आ रहा है प्रीमियम स्मार्टफोन Tecno Phantom X, पहले ही पता चल गई कीमत और फीचर्स


टेक्नो (Tecno) अपने नए फोन फैंटम X (Phantom X) को भारत में अप्रैल 2022 यानी कि इसी महीने ला सकती है. ये कंपनी का पहला प्रीमियम फोन है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 48 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है. PassionateGeekz की नई रिपोर्ट के मुताबिक, टेक्नो फैंटम X दो कलर ऑप्शन समर सनसेट और स्टारी नाइट ब्लू में पेश किया जाएगा,

ये फोन ग्लोबली पिछले साल जून में पेश किया गया था, और माना जा रहा है कि भारत में भी ये वही RAM और स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा. कहा जा रहा है कि भारत में इसके 8GB+256GB वेरिएंट की कीमत 25,000 रुपये के करीब रखी जाएगी. बता दें कि Tecno Phantom X का ग्लोबल वेरिएंट 8GB LPPDDR4x RAM और 256GB UFS 2.1 स्टोरेज के साथ आता है.

Tecno Phantom X में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले और डुअल सेल्फी कैमरा सिस्टम दिया जाएगा. ये कर्व्ड एज डिज़ाइन के साथ आता है. इसकी स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आती है. ये फोन HiOS फ्लेवर वाले Android 11 OS पर काम करता है. फैंटम X मीडियाटेक हेलियो जी95 चिपसेट, 8 जीबी रैम के साथ आता है.

मिलेगा डुअल सेल्फी कैमरा
कैमरे के तौर पर फैंटम एक्स के रियर पैनल में लेजर ऑटोफोकस सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. ये एक 13-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा के साथ 2x ऑप्टिकल ज़ूम, एक 8-मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा और एक क्वाड-एलईडी फ्लैश के साथ पेश किया जा सकता है. सेल्फी के लिए इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेल्फी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया जाएगा.

पावर के लिए Tecno Phantom X में 4700mAh की बैटरी दी जाएगी जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. टेक्नो के इस फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा.

Tags: Tech news, Tecno



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular