अफेयर की खबरों के बीच Sidharth Malhotra ने Kiara Advani के बर्थडे पर शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, कैप्शन से खुल गई पोल

0
7


Sidharth Malhotra wishes Kiara Advani Birthday: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थन मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) आज के समय में हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. आज, 31 जुलाई को कियारा आडवाणी का जन्मदिन है और सुबह से इंडस्ट्री के तमाम एक्टर्स उन्हें सोशल मीडिया पर विश कर रहे हैं. हालांकि सभी की विशेज देखी जा रही हैं लेकिन सभी फैन्स उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की विश का इंतजार कर रहे थे. आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने कियारा को विश कर दिया है और उनका विश काफी वायरल हो रहा है.. 

अफेयर की खबरों के बीच Sidharth ने Kiara को किया विश 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, शेरशाह के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपनी फिल्म की को-स्टार और रुमर्ड गर्लफ्रेंड, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को बर्थडे पर विश कर दिया है. कुछ समय पहली ही सिड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपनी ‘की’ (Ki) को विश किया है. 

Sid wishes Kiara

Photo Credit: Instagram 

शेयर किया ऐसा वीडियो 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ ने कियारा के साथ एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उस समय का है जब सिधार्थ और कियारा अपनी सुपरहिट फिल्म, ‘शेरशाह’ (Shershah) को प्रमोट कर रहे थे. ये वीडियो एक बीटीएस (BTS) वीडियो है जिसमें सिद्धार्थ फोन पर कुछ कर रहे हैं और वैनिटी वैन के बाहर चल रहे हैं और पीछे से कियारा आकर उनके कंधे पर लद जाती हैं. सिद्धार्थ नीले रंग का एक सूट पहने हुए हैं और कियारा ने एक स्ट्राइप्ड लहंगा पहना हुआ है. 

वीडियो के कैप्शन से खुली पोल 

जितना क्यूट सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth Kiara) का वीडियो है, उतना ही प्यारा वीडियो के साथ का कैप्शन है. सिद्धार्थ ने कियारा को ‘की’ बुलाया है और लिखा है कि जन्मदिन मुबारक हो ‘की’, हमारे बीच ऐसे कई सारे बीटीएस और मजेदार मोमेंट्स हों. आपको ढेर सारा प्यार और एक बड़ी-सी झप्पी. कैप्शन को पढ़ें तो उसमें ये शब्द हैं, ‘हैप्पी बर्थडे की! चीयर्स टू मेनी मोर बीटीएस एंड फन मोमेंट्स, बिग लव एंड हग.’    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here