Sunday, January 16, 2022
Homeभारतअब नए अट्रैक्टिव कलर में मिलेगी Suzuki Access 125, नया वैरिएंट लॉन्च,...

अब नए अट्रैक्टिव कलर में मिलेगी Suzuki Access 125, नया वैरिएंट लॉन्च,  जानिए क्या मिलेगा नया?


suzuki access 125 new model launch: सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया (Suzuki Motorcycle India) ने अपने सबसे पॉपुलर स्कूटर Access 125 का नया वैरिएंट लॉन्च कर दिया है.  सुजुकी ने अब इसमें नए कलर वेरिएंट का ऑप्शन दिया है.  अब यह मैटेलिक डार्क ग्रीनिश ब्लू और मैटेलिक मैट ब्लैक कलर में भी उपलब्ध होगा. इसके अलावा कंपनी ने बर्गमैन स्ट्रीट स्कूटर के लिए एक नया ग्लॉसी ग्रे रंग का विकल्प भी पेश किया है.

Suzuki Access 125 स्कूटर में Suzuki Ride Connect Edition उपलब्ध कराया गया है. यह यूजर को स्कूटर के साथ स्मार्टफोन कनेक्ट और sync करने का फंक्शन देता है. यह एप्लीकेशन राइडर स्क्रीन पर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट,  मिस्ड कॉल अलर्ट, अनरीड SMS, स्पीड वार्निंग, फोन बैटरी जैसे इंडीकेशन देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें-   1 जनवरी से पहले निपटा लें ये 5 काम, नहीं तो हो जाएगी मुसीबत; जानिए क्या करना है?

यूथ को पसंद आएंगे नए कलर
Suzuki Motorcycle India के मैनेजिंग डायरेक्टर सतोशी उचिदा ने बताया कि एक्सेस 125 के नए वैरिएंट को लॉन्चिंग करने में बड़ी खुशी हो रही है. अब तक इस स्कूटर को बाजार में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इसलिए स्कूटरों की मौजूदा कलर रेंज को मजबूत करने के लिए इसमें बदलाव किया है. नए रंगों की शुरुआत नए जमाने के ग्राहकों के अनुरूप है. विश्वास है कि स्कूटर के नए कलर यूथ को काफी पसंद आएंगे.

ये भी पढ़ें- मार्च में लॉन्च होगी Skoda की ये मीडियम बजट वाली कार, जानिए क्या होंगे फीचर्स और कीमत?

सुजुकी एक्सेस 125 की कीमत
सुजुकी 125 की कीमत की बात करें तो यह 68,800 रुपये से 73,400 रुपये तक है. भारतीय बाजार में बीएस 6 एक्सेस 125 को जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था. इसके बाद बीएस 6 सुजुकी एक्सेस 125 की कीमत में 1,700 रुपये का इजाफा किया गया था.

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की बजाय अब इस चीज से चलेंगी गाड़ियां, जानिए मंत्री नितिन गडकरी ने क्या बताया नया विकल्प

TVS ने लॉन्च किया स्पाइडरमैन और थॉर की विशेषताओं वाला स्कूटर
हाल ही में भारत की सबसे बड़ी टू-व्हीटर कंपनियों में से एक टीवीएस मोटर्स ने नया स्कूटर लॉन्च किया है. TVS NTORQ 125 x Marvel स्कूटर की खासियत यह है कि इस स्कूटर की खास बात यह है कि इसे हॉलीवुड के मशहूर ब्रांड Marvel के सुपरहिट स्पाइडर मैन (Spider Man) और थॉर (Thor) की थीम के साथ पेश किया गया है. टीवीएस के नए स्कूटर मार्वल सुपर हीरोज – आयरन मैन (Iron Man), ब्लैक पैंथर (Black Panther) और कैप्टन अमेरिका (Captain America) से प्रेरित सुपरस्क्वाड एडिशन में शामिल होंगे.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular