Saturday, May 28, 2022
Homeभारतअब फ्री में सर्विस करा सकेंगे इस कंपनी कार, ऑटो पार्ट्स पर...

अब फ्री में सर्विस करा सकेंगे इस कंपनी कार, ऑटो पार्ट्स पर मिलेगा 50% का डिस्काउंट


नई दिल्ली. रेनॉल्ट इंडिया ने अपने देश के सभी सर्विस टचप्वाइंट पर 18 से 24 अप्रैल तक समर कैंप की घोषणा की है. इस दौरान कंपनी के कस्टमर कार चैक और मैंटेनेंस के साथ-साथ पार्ट्स और एक्सेसरीज़ पर विशेष ऑफ़र का लाभ उठा सकेंगे. सर्विस के दौरान कस्टमर कई मज़ेदार एक्टीविटीज में भी हिस्सा ले सकेंगे.

कंपनी ने गर्मी के मौसम में कारों के ओप्टिमल परफॉर्मेंस के उद्देश्य से शुरु की है. रेनॉल्ट सर्विस कैंप में कार मालिकों को स्टैंडर्ड गाइडलाइन के तहत एक मुफ्त कार चेक-अप की सुविधा मिलेगी. इसमें ट्रैन्ड और वेल क्वालिफाइड टेक्नीशियन की ओर से कार की जांच की जाएगी. इसमें ग्राहकों को फ्री कार वॉश भी ऑफर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- e-cycles क्या है, कैसे करती है ये काम और इसके फायदे क्या हैं? यहां जानिए सबकुछ

इसके अलावा कार मालिक पार्ट्स और एक्सेसरीज़, रोड साइड असिस्टेंस और एक्सटेंडेड वारंटी पर छूट का लाभ उठा सकते हैं. रेनो चुनिंदा एक्सेसरीज पर 50% तक की छूट, लेबर चार्ज और वैल्यू एडेड सर्विसेज पर 15% की छूट, चुनिंदा पार्ट्स पर 10% की छूट, एक्सटेंडेड वारंटी एनरोलमेंट पर 10% की छूट और रोड साइड असिस्टेंस (RSA) के साथ-साथ चुनिंदा ब्रांडों के टायर पर स्पेशल ऑफर भी दे रहा है.

सर्विस कैंप के दौरान आने वाले ग्राहकों को कुछ मुफ्त उपहार भी दिए जाएंगे और वे बच्चों के लिए पेंटिंग, ड्राइंग और क्विज प्रतियोगिताओं जैसी कस्टमर इंगेजमेंट एक्टिविटी में भाग ले सकेंगे. इसके अलावा स्पेसिफिक वर्कशॉप में मुफ्त हेल्त चैकअप और कस्टमर एजुकेशन प्रोग्राम जैसी एक्टिवटी भी आयोजित की जाएंगी.

ये भी पढ़ें-  Maruti Suzuki ने लॉन्च की ये नई सस्ती कार, पहली बार मिलेगा 34km से ज्यादा माइलेज, जानें कीमत

यह पहली बार नहीं है जब कार कंपनी ग्राहकों के लिए इस तरह का कैंपेन चला रही है. इससे पहले भी कंपनी ने रेनॉल्ट सिक्योर, रेनो एश्योर्ड, रेनो असिस्ट, रेनॉल्ट ईज़ी केयर, वर्कशॉप ऑन व्हील्स (वाह), माई रेनो ऐप जैसे प्रोग्राम चला चुकी है. रेनॉर्ट के भारत में 8,00,000 से ज्यादा कस्टमर हैं.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Renault



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular