Thursday, December 2, 2021
Homeभारतअब मलिक ने फोड़ा 'चैट बम', पूछा- काशिफ और समीर में क्या...

अब मलिक ने फोड़ा ‘चैट बम’, पूछा- काशिफ और समीर में क्या संबंध, पूछताछ क्यों नहीं हो रही?


आर्यन खान ड्रग केस में एक के बाद एक कई दावे करने वाले महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक व्हाट्सऐप चैट शेयर कर नया धमाका किया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गवाह केपी गोसावी और काशिफ खान के नाम वाले एक मुखबिर के बीच एक कथित व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और काशिफ खान और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच संबंध पर सवाल उठाया। मलिक ने कहा कि आखिर इस केस में खान से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही।

नवाब मलिक ने ट्वीट किया, ‘यहां केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच एक व्हाट्सएप चैट है, जिसमें मुखबिर का नाम काशिफ खान है। काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध है?’ उन्होंने आगे लिखा, ‘यहां केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच व्हाट्सएप चैट हैं जो दिखाती हैं कि कैसे वे उन लोगों को फंसाने की योजना बना रहे थे जो कॉर्डेलिया क्रूज पर पार्टी में शामिल होने जा रहे थे।
 यह समीर दाऊद वानखेड़े की निजी सेना है, इसलिए उन्हें बहुत कुछ का जवाब देना होगा।’

बता दें कि 8 नवंबर को महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने सोमवार को कन्फर्म किया था कि फैशन टीवी के हेड काशिफ खान द्वारा उन्हें भी कार्डेलिया क्रूज पार्टी में इन्वाइट किया गया था। इसी क्रूज पार्टी में शाहरुख खान के बेटे को समीर वानखेड़े ने अरेस्ट किया था। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में असल  शेख ने कहा कि न तो वह काशिफ खान को व्यक्तिगत तौर पर जानते हैं और न ही उनके पास उनका कॉन्टैक्ट नंबर है। उन्होंने कहा, ‘एक मंत्री होने के नाते मुझे कई कार्यक्रमों और पार्टियों में आमंत्रित किया जाता है। मुझे काशिफ खान नामक एक शख्स द्वारा क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया गया था। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता और मेरे पास उनका संपर्क नंबर भी नहीं है। अगर किसी के पास कोई सबूत है, तो उन्हें इसे आगे लाना चाहिए।’

महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा कि फिलहाल दो एजेंसियां पूरे मामले की जांच कर रही हैं और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी। इस बीच पुणे पुलिस ने किरण गोसावी के खिलाफ एक ताजा मामला दर्ज किया है। गोसावी आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी का गवाह है। बता दें कि 2 अक्टूबर को गोवा जा रही क्रूज जहाज पर पार्टी हुई थी और तीन अक्टूबर को पूछताछ के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, 28 दिन बाद जमानत पर आर्यन खान देल से बाहर निकले थे। 

संबंधित खबरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular