Sunday, October 24, 2021
Home गैजेट्स अब 20GB रैम वाला दमदार स्मार्टफोन लाने की तैयारी, जानें डीटेल

अब 20GB रैम वाला दमदार स्मार्टफोन लाने की तैयारी, जानें डीटेल


जल्द ही 20GB रैम वाला स्मार्टफोन आ सकता है। 20GB रैम वाला यह फोन चाइनीज कंपनी ZTE ला सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन को लेकर कोई ठोस डीटेल्स उपलब्ध नहीं कराए हैं। कंपनी के एक एग्जिक्यूटिव ने ऑनलाइन इसके डिवेलपमेंट को टीज किया है। पिछले दिनों आसुस (Asus) और लेनोवो 18GB रैम के साथ स्मार्टफोन लेकर आईं थीं। हालांकि, 20GB रैम वाला फोन लाकर ZTE अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों से कहीं आगे निकल सकती है। इसके अलावा, जेडटीई उन चुनिंदा कंपनियों में शामिल है, जो कि अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा फोन लाने पर काम कर रही हैं। 

अगले साल आ सकते हैं 1TB स्टोरेज वाले फोन
ZTE के डायरेक्टर्स में से एक लु-किआ हाओ ने चीन के सोशल नेटवर्किंग प्लैटफॉर्म Weibo पर कंपनी के 20GB रैम वाले फोन के लॉन्च को टीज किया है। एग्जिक्यूटिव ने यह भी संकेत दिए हैं कि अगले साल 1TB स्टोरेज वाले फोन भी आ सकते हैं। हालांकि, उन्होंने 20GB रैम वाले फोन के लॉन्च प्लान का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, लगता है कि कंपनी 20GB रैम वाला फोन लाकर मार्केट में बढ़त लेना चाहती है। 

यह भी पढ़ें- Airtel की खास सर्विस, एक प्लान में DTH, पोस्टपेड और इंटरनेट का मजा

अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा फोन्स लाने की भी तैयारी
इसके अलावा, चाइनीज कंपनी जेडटीई अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा फोन्स पर काम कर रही है। इस फोन के कमर्शियल मॉडल को इस साल के आखिर में रिलीज किया जा सकता है। आसुस इस साल मार्च में ROG Phone 5 Ultimate एडिशन लेकर आया, इस फोन में 18GB की रैम दी गई थी। वहीं, लेनोवो 18 जीबी रैम के साथ Legion Phone Duel 2 लेकर आया। जेडटीई इस साल अप्रैल में Axon 30 Ultra 5G और Axon 30 Pro 5G स्मार्टफोन लेकर आया। दोनों ही स्मार्टफोन 16 जीबी तक के रैम के साथ आए। 

यह भी पढ़ें- Vivo के फोन में मिलेगा उड़ने वाला कैमरा, ड्रोन की तरह लेगा फोटो-वीडियो



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular