Tuesday, April 13, 2021
Home विश्व अमेरिका: पिता ने टेडी बियर में सुनी बेटे के दिल की धड़कन,...

अमेरिका: पिता ने टेडी बियर में सुनी बेटे के दिल की धड़कन, Video Viral


डेकोटा: बच्चे मां-बाप के लिए उनकी परछाई की तरह होते हैं, जिसे कोई खोना नहीं चाहता. लेकिन अमेरिका (America) के डेकोटा में रहने वाले Jhon Reid ने पिछले साल एक कार एक्सीडेंट (Car Accident) में अपने 16 वर्षीय बेटे को खो दिया. अब उनका एक इमोशनल वीडियो (Emotional Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसे देखने वालों की आंखें नम हो गईं.

मार्च माह में इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए @RexChapman ने लिखा, ‘इस शख्स ने पिछले साल एक कार दुर्घटना में अपने 16 वर्षीय बेटे को खो दिया था. इसके बाद उन्होंने अपने बच्चे के सभी अंगों को दान करने का फैसला किया, जिसमें उसका दिल भी शामिल था. लेकिन इस महीने उनके बेटे के अंग प्राप्त करने वाले शख्स ने उन्हें एक गिफ्ट भेजा. इसमें एक टेडी बियर था, जिसमें उनके बेटे की धड़कनों की रिकॉर्डिंग थीं.’

धड़कन सुनते ही आंखें हो जाती है नम

इस वीडियो की शुरुआत इस पिता के द्वारा गिफ्ट खोलने से होती है. वे बेहद खुश नजर आ रह हैं. जब वो बॉक्स खोलते हैं, तो उन्हें उसमें टेडी बियर के साथ चिट्ठी मिलती है. इसे पढ़ते हुए वो इमोशनल हो जाते हैं. और फिर अंत में जब वो टेडी बियर को कान से लगाकर बेटे की धड़कने सुनते हैं तो उनकी आंखें नम हो जाती हैं. इसी दौरान वो पत्नी को इशारा करते हैं कि वह वीडियो को शूट करना बंद कर दें.

ये भी पढ़ें:- Assam: अब सरकार के पैसे से नहीं चलेंगे मदरसे, सदन में पेश हुआ बिल

टेडी बियर पर लिखा ‘Best Dad Ever’

असल में भावुक करने वाले इस वीडियो को जॉन की पत्नी Stephanie ने शेयर किया है. उन्होंने ट्विट के माध्यम से बताया कि उस लेटर में लिखा बेटे की धड़कन होने की बात के अलावा लिखा था कि, ‘मैं इसे आपको खुद देना चाहूंगा. लेकिन पता नहीं ऐसा कब होगा.’ टेडी बियर ने ‘Best Dad Ever‘ प्रिंट की टीशर्ट पहनी है, जिसमें उनके बच्चे की धड़कने रिकॉर्ड हैं.

ये भी पढ़ें:- सदन में जारी थी बहस, अचानक AAP पार्षद ने निकाल ली चप्पल, जानें पूरा मामला

भावुक पिता ने दिया ये बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन ने कहा, ‘जब टेडी मिला तो दिल खुशी से भर गया. मुझे इसकी कोई उम्मीद नहीं थी. रात में काफी समय तक इसकी छाती पर घंटों सिर रखकर इन धड़कनों को सुनता हूं. शुक्रिया बॉब, मैं अपने बेटे की धड़कनों को फिर से सुन पाया!’

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular