Tuesday, July 27, 2021
Home राजनीति अररिया में रणभूमि बना खेत: दबंगों के जबरन जोता खेत, विरोध हुआ तो...

अररिया में रणभूमि बना खेत: दबंगों के जबरन जोता खेत, विरोध हुआ तो दोनों ओर जमकर बरसी लाठियां, ​वीडियो वायरल ​​​​​​​होने पर हुआ खुलासा


अररिया15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
एक-दूसरे पर लाठियां बरसाते लोग। - Dainik Bhaskar

एक-दूसरे पर लाठियां बरसाते लोग।

अररिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक खेत रणक्षेत्र बना हुआ है और दर्जनों लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडा से बेरहमी से प्रहार कर रहे हैं। घटना महलगांव थाना क्षेत्र के कोचगामा गांव में 5 जून की है। एक वीडियो गुरुवार सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इस घटना का खुलासा हुआ। इसमें दोनों पक्ष के लोग एक- दूसरे पर लाठियां बरसा रहे हैं। पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी भिड़ंत में शामिल हैं। इसमें दो दर्जन से अधिक लोग घा वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही।

क्या है मामला
दरअसल, जोकीहाट के महलगांव थाना क्षेत्र के प्रसादपुर चिकनिया गांव की एक विधवा महिला असमीना खातून की कोचगामा गांव स्थित खेत में लगे मूंग के फसल की रात के अंधेरे में दंबगों द्वारा जबरन जुताई कर दी गयी थी। 5 जून को जब घरवालों को इसका पता चला तो विरोध किया गया, जिसके बाद दबंगों ने घरवालों के साथ बुरी तरह पिटाई कर दी। इस लड़ाई मे 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे। लड़ाई में असमीना खातून पक्ष से दस लोग बुरी तरह जख्मी हो गये, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पीड़ित महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार
मामले को लेकर पीड़िता असमीना खातून ने महलगांव थाना में कोचगामा डुमरिया पुलटोला निवासी सलाहुद्दीन,महमूद सहित अन्य के खिलाफ आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। महिला ने कहा गया है कि कोचगामा गांव में दो एकड़ साढ़े 15 डिसमिल जमीन पर मूंग की फसल लगी हुई थी, जिसे जबरन गांव के दबंगों द्वारा जोत लिया गया। विरोध करने पर उसके परिवार वालों के साथ बुरी तरह पिटाई की गई, जिसमें दस लोग घायल हुए। पुलिस जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार करे।

वीडियो को जांच कर पुलिस करेगी कार्रवाई
घटना को लेकर वायरल वीडियो मामले में सदर SDPO पुष्कर कुमार ने वीडियो फुटेज जांच कर कार्रवाई करने की बात कही और जो भी पक्ष मामले में दोषी होंगे, उन पर विधि सम्मत कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने कहा कि कानून को हाथ मे लेने का अधिकार किसी को नहीं है। इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular