Wednesday, October 20, 2021
Home भारत अलीगढ़ में एक और जहरीली शराब कांड आया सामने, 3 भट्ठा मजदूरों...

अलीगढ़ में एक और जहरीली शराब कांड आया सामने, 3 भट्ठा मजदूरों की मौत, 19 गंभीर हालत में भर्ती


अलीगढ़ में शराब पीने से तीन भट्टा मजदूरों की मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है. तमाम अधिकारी अस्पताल पहुंचे हैं.

Aligarh News: एसडीएम कोल रंजीत सिंह ने बताया कि जिन लोगों की मौत हुई है, उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सभी लोगों का बेहतर उपचार जारी है. मजदूरों ने बताया कि गुड इवनिंग ब्रांड की शराब नहर में मिली थी, जिसका पूरे दिन भट्टा मजदूरों ने सेवन किया था.

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ (Aligarh) में जहरीली शराब (Liquor) पीने से ईंट भट्ठों पर मौतों का नया मामला सामने आया है. शराब पीने से 3 भट्ठा मजदूरों की मौत (Death) हुई है. वहीं 19 मजदूर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. गंभीर हालत में भर्ती मजदूर जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रहे हैं. कुछ मजदूरों ने बताया कि नहर के किनारे गुड इवनिंग ब्रांड की देशी शराब पड़ी हुई थी और शराब को जब उठा कर भट्टे के मजदूरों ने सेवन किया तो तीन लोगों ने अब तक अपनी जिंदगी को अलविदा कह दिया है. वहीं 19 भट्टा मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है.

एसडीएम कोल रंजीत सिंह ने बताया कि जिन लोगों की मौत हुई है, उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सभी लोगों का बेहतर उपचार जारी है. मजदूरों ने बताया कि गुड इवनिंग ब्रांड की शराब नहर में मिली थी, जिसका पूरे दिन भट्टा मजदूरों ने सेवन किया था. जिसके बाद अब तक 3 भट्टा मजदूरों की मौत हो गई है. 19 मजदूरों का मेडिकल में उपचार जारी है.

पूरा मामला थाना जवा क्षेत्र के रोहीरा गांव के एक भट्टे का है. जहां गुड इवनिंग ब्रांड़ की देशी शराब ने भट्ठा मजदूरों की जिंदगी में कोहराम मचा दिया है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular