Saturday, December 4, 2021
Homeराजनीतिआईटीआई में खाली सीटों पर 18 तक दा​खिला का मौका: ड्रेस मेकिंग,...

आईटीआई में खाली सीटों पर 18 तक दा​खिला का मौका: ड्रेस मेकिंग, सुवींग टेक्नोलॉजी, अपहोल्स्टर, कारपेंटर और शीट मेटल समेत कई ट्रेडों में खाली हैं सीटें


कानपुर30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, कानपुर - Dainik Bhaskar

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, कानपुर

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) में कई ट्रेडों की खाली सीटों पर 18 नवंबर तक दाखिला लिया जा सकता है। दाखिला उन्हीं अभ्यर्थियों का होगा, जिन्होंने दाखिले के​ लिए एससीवीटी के पोर्टल पर आवेदन कर रखा है। राजकीय आईटीआई पांडु नगर और जिले के नोडल प्रधानाचार्य केएम सिंह ने बताया कि पांडु नगर में ड्रेस मेकिंग में 14, सुवींग टेक्नोलॉजी में 46, अपहोल्स्टर में 20, कारपेंटर में 10 और शीट मेटल में सात सीटें खाली है।

कई ट्रेडों की सीटे खाली है…
इसके अलावा बिल्हौर, घाटमपुर, कल्याणपुर, लाल बंगला और बर्रा विश्व बैंक शाखा में भी सुवींग टेक्नोलॉजी, बेसिक कास्टोमेटोलॉजी और महिला वेल्डर समेत कई ट्रेडों की सीटे खाली है। बताया कि दाखिले के इच्छुक छात्र छात्राओं को अपने आवेदन का प्रिंट आउट, शैक्षणिक दस्तावेज, चार फोटो, आरक्षण और जाति के प्रमाण पत्रों की मूल और छायाप्रति के साथ संस्थान में आना होगा। राजकीय संस्थानों में दाखिले के लिए एक साल की 780 रुपए शुल्क (कॉशन मनी सहित) लिया जाएगा। वहीं निजी संस्थानों में 30 नवंबर तक दाखिले लिए जाएगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular