Tuesday, August 3, 2021
Home गैजेट्स आकर्षक डिज़ाइन और दमदार फीचर्स Huawei Band 6 इसी महीने होगा लॉन्च,...

आकर्षक डिज़ाइन और दमदार फीचर्स Huawei Band 6 इसी महीने होगा लॉन्च, 5000 से कम होगी कीमत


Huawei अपने लेटेस्ट Fitness Band Huawei Band 6 को इस महीने की 15 तारीख तक भारत में लॉन्च कर सकता है। बता दें कि इससे पहले अप्रैल की शुरुआत में ये बैंड मलेशिया में पेश किया जा चुका है। MySmartPrice की खबर के मुताबिक Huawei Band 6 भारत में मिड-जुलाई में लॉन्च किया जाएगा। Band 6 की खासियत की बात करें तो इस लेटेस्ट बैंड में कंपनी एमोलेड डिस्प्ले, हार्ट रेट, स्लीप, SpO2 (ब्लड-ऑक्सीजन) और स्ट्रैस मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दे सकती है। इसके साथ ही लॉन्च से पहले इसकी कीमत का भी खुलासा हो गया है। 

 

ये भी पढ़ें:- चोरी या गुम हो जाए Smartphone तो तुरंत करें ये काम, नहीं करने पर खाली हो सकता है बैंक अकाउंट

 

Huawei Band 6 की कीमत 
हुआवेई बैंड 6 की कीमत कि बात करें तो इसकी कीमत 5000 से कम हो सकती है। रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इस बैंड को 4,499 रुपये या 4,999 रुपये में लॉन्च कर सकती है। इस बैंड को कंपनी ग्रेफाइट ब्लैक, साकुरा पिंक, अंबर सनराइज और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में पेश करेगी। 

 

Huawei Band 6 के खास फीचर्स 
Huawei बैंड 6 को 1.47-इंच फुलव्यू कलर AMOLED टच डिस्प्ले के साथ 194 x 368 रेजोल्यूशन के साथ पेश किया जाएगा। इसमें फ्रेम के दाईं ओर एक सिंगल बटन है और यह यूवी-ट्रीटेड सिलिकॉन स्ट्रैप्स के साथ आती है। Huawei Band 6 में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, पूरे दिन ब्लड ऑक्सीजन लेवल मेजरमेंट, स्लीप मॉनिटरिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग के सपोर्ट के साथ आती है। इसके साथ यह महिलाओं की साइकल्स ट्रैकिंग के लिए भी मदद करती है।

 

ये भी पढ़ें:- ₹3500 सस्ते में खरीदें 6GB रैम और 4 रियर कैमरे वाला फोन, जानें पूरा ऑफर

 

ये फिटनेस ट्रैकर 96 वर्कआउट मोड को सपोर्ट करती है। इसकी बैटरी लाइफ दो हफ्तों की है लेकिन हेवी यूसेज पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है। कंपनी का दावा है कि पांच मिनट चार्ज पर दो दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है। हुवावे बैंड 6 के साथ ऐप नोटिफिकेशन, इनकॉमिंग कॉल्स और मैसेज के लिए अलर्ट, वेदर अपडेट्स ऑफर करता है।

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular