Friday, January 28, 2022
Homeराजनीतिआगरा में अब महिलाएं करा रही जुआ: रामबाग क्षेत्र की महिला ने...

आगरा में अब महिलाएं करा रही जुआ: रामबाग क्षेत्र की महिला ने बनाये अड्डे, हजारों के लग रहे दांव


21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
जुआ करवाने वाली महिलाओं का वीडियो वायरल हुआ है। - Dainik Bhaskar

जुआ करवाने वाली महिलाओं का वीडियो वायरल हुआ है।

ताजनगरी आगरा में जुआरियों और सट्टे का काम करने वालों पर पुलिस की नकेल कसती जा रही है। इसी बीच पुलिस को चकमा देते हुए शहर में एक महिला खुलेआम अलग अलग जगहों पर जुआ करवा रही है। सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। एसपी सिटी ने वीडियो की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

एसएसपी आगरा सुधीर कुमार के निर्देशन में जुआ और सट्टा खेलने और खिलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में एक सप्ताह के अंदर शहर में इस धंधे मे लिप्त 100 के आस पास लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस की सख्ती के बाद अब महिलाओं ने जुए के अड्डे चलाना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है की थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र की दो बहनें बेलन गंज, शाहगंज आदि क्षेत्रों में लोगों के घरों के कमरे कुछ घण्टे के लिए किराये पर लेकर जुआ खिलवा रही हैं। आम लोगों को लालच देकर कुछ घण्टे में ही लाखों रुपये के दांव लग रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल तो एसपी बोले होगी कार्रवाई

जुआ करवाने वाली महिलाओं का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में महिला जुआरियों के साथ बैठकर लाखों के दांव लगा रही है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर एसपी सिटी विकास कुमार ने वीडीयो की जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए हैं। एसपी सिटी के अनुसार वीडियो कब का है इसकी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular