Sunday, October 24, 2021
Home राजनीति आगरा में देर रात युवक की गोलीमार कर हत्या: बाइक पर आए...

आगरा में देर रात युवक की गोलीमार कर हत्या: बाइक पर आए तीन बदमाश, दुकान पर बैठे युवक से ग्राहक बनकर की बात, लूट का प्रयास किया फिर मार दी गोली


आगरा:21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम। - Dainik Bhaskar

बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम।

थाना एत्माद्दौला अंतर्गत कालिंदी विहार में दुकान पर लूट के इरादे से आए बदमाशों ने दुकान पर काम करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश भाग निकले। सूचना पर एसएसपी सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया है। पुलिस हत्यारों को पकडे़ के लिए नाकाबांदी कर चेकिंग कर रही है। डाग स्कवायड को भी बुला लिया गया है।

रात सवा 11 बजे की घटना
कालिंदी विहार सौ फुटा रोड पर शाहदरा निवासी भूरा की राधिका एल्युमिनियम के नाम से एल्युमिनियम और कांच के गेट लगाने की दुकान हैं। दुकान पर रात सवा 11 बजे सुशील चौहान पुत्र राजवीर सिंह निवासी फर्रुखाबाद बैठा था। बताया गया है कि एक बाइक पर तीन युवक दुकान पर आए। उन्होंने पहले ग्राहक बनाकर सुशील से बात की। इसी बीच बदमाशों ने दुकान में लूट का प्रयास किया। सुशील की बदमाशों से खींचतान हुई। तभी एक बदमाश ने तमंचे से सुशील को गोली मार दी। इसके बाद तीन बदमाश बाइक पर बैठकर शाहदरा की ओर भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आते तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

आज ही दुकान पर लगी थी नौकरी
बताया गया है कि सुशील का दुकान पर पहला दिन था। शुक्रवार को ही उसकी नौकरी लगी थी। दुकान पर एक महिला ने उसकी नौकरी लगवाई थी। हत्या की सूचना पर एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी विकास कुमार व कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी है। आसपास के हास्पीटलों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular