Sunday, January 23, 2022
Homeगैजेट्सआते ही छा जाएगी Xiaomi 11i Series: भारत के पहले फोन जिसमें...

आते ही छा जाएगी Xiaomi 11i Series: भारत के पहले फोन जिसमें मिलेगा ये प्रोसेसर


Xiaomi 11i सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। अब, कंपनी के एक अधिकारी ने खुलासा किया है कि आने वाला लाइनअप भारत में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट के साथ आने वाले पहले स्मार्टफोन्स में से एक होगा।

भारत का पहला फोन जिसमें मिलेगा ये चिपसेट
जबकि हम पहले से ही जानते हैं कि चीनी टेक दिग्गज कुछ दिनों में भारत में 5G स्मार्टफोन की 11i सीरीज लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है, इन डिवाइसेस के बारे में पूरी डिटेल्स अभी भी सामने नहीं आई हैं। लेकिन अब, मायस्मार्टप्राइस की एक रिपोर्ट ने अपकमिंग हैंडसेट के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी का खुलासा किया है, जिसमें Xiaomi 11i हाइपरचार्ज और एक बेस 11i मॉडल भी शामिल है। कंपनी की भारत यूनिट के चीफ बिजनेस ऑफिसर रघु रेड्डी ने मायस्मार्टप्राइस को बताया कि “Xiaomi 11i मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट को पेश करने वाला पहला या सबसे पहले में से एक होने जा रहा है।”

ये भी पढ़ें- Vi ने ग्राहकों को फिर दिया बड़ा झटका: बंद किए ये तीन शानदार प्रीपेड प्लान; मिलता था ये सब

अगस्त में की गई थी डाइमेंसिटी 920 चिप की घोषणा
बता दें कि, डाइमेंसिटी 920 चिपसेट की घोषणा अगस्त में की गई थी और यह पहले से ही चीन में स्मार्टफोन को पावर दे रहा है, हालांकि, इस चिप ने अभी तक भारत में अपनी जगह नहीं बनाई है। दूसरे शब्दों में, 11i लाइनअप भारत में 5G मीडियाटेक चिपसेट लाने वाले पहले फोन में से एक होगा। दुर्भाग्य से, सीनियर एग्जीक्यूटिव ने नए डिवाइसेस के बारे में किसी भी डिटेल का खुलासा नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- कर लो तैयारी: भारत में इतनी होगी Vivo V23 और V23 Pro 5G की कीमत; 5 जनवरी को होंगे लॉन्च

अपकमिंग स्मार्टफोन्स की बात करें तो शाओमी 11i और 11i HyperCharge चीन में रेडमी नोट 11 सीरीज पर आधारित होंगे। नोट 11 प्रो बेस 11i होगा जबकि प्रो+ वेरिएंट हाइपरचार्ज वर्जन होगा। दोनों में अधिकतर स्पेक्स एक समान होने की उम्मीद है, लेकिन हमें निश्चित रूप से जानने के लिए आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करनी होगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular