Monday, April 12, 2021
Home राजनीति आधे घंटे तक किया सड़क जाम: बाढ़ में गंगा स्नान करने जा...

आधे घंटे तक किया सड़क जाम: बाढ़ में गंगा स्नान करने जा रहे एक अधेड़ को ट्रक ने रौंदा, गोपालगंज में दो भाइयों की गई जान


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो भाइयों को रौंदा,एक की मौत,दूसरा गंभीर
  • NH 28 और NH 31 को लोगों ने किया जाम

बाढ़ में गंगा में स्नान करने जा रहे एक अधेड़ को बेलगाम ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, गोपालगंज में NH 28 पर तेज रफ्तार पिक अप वैन ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचल डाला, जिसमें एक की मौत मौके पर ही हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। हादसे में मौत से आक्रोशित लोगों ने NH जाम कर आधे घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस के काफी समझाने-बुझाने के बाद ही यातायात सुचारू हो पाया।

गंगा स्नान करने जा रहा था अधेड़

बाढ़ में गंगा में स्नान करने जा रहे एक अधेड़ को बेलगाम ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने NH 31 जाम कर दिया और शव के साथ जोरदार प्रदर्शन किया। घटना अचुंआरा गांव की है। मृतक की पहचान सुनील कुमार मालाकार (50 साल) के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुनील कुमार मालाकार अपने घर से निकल कर रेलवे लाइन पारकर सड़क पर जा रहे था। इसी दौरान रोड पर एक बेलगाम ट्रक आया और रौंदते हुए निकल गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि तत्काल सुनील कुमार का शरीर क्षत-विक्षत हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर एनएच 31 को जाम कर दिया। मृतक के शव के साथ उन्होंने लगभग आधे घंटे तक प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

कोहरे ने ली दो भाई की जान
गोपालगंज में NH 28 पर तेज रफ्तार पिक अप वैन ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचल डाला, जिसमें एक की मौत मौके पर ही हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। हादसा कुचायकोट थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव के पास हुआ। एक्सीडेंट के बाद चालक वैन के साथ फरार हो गया। इसके बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। लोगों ने आक्रोश में सड़क जाम कर दिया, जिससे लगभग आधे घंटे तक यातायात बाधित रहा। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों को शांत कराया।

मृतक की पहचान कुचायकोट थाने के चौचक्का गांव निवासी होमगार्ड जवान हरेंद्र राम के पुत्र संजीत कुमार राम और मंजय राम के रूप में की गई है। दोनों उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के तरेया एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार पिक अप वैन ने दोनों को रौंद दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि कोहरे के कारण रास्ता साफ नहीं दिख रहा था, जिसके कारण ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular