Wednesday, October 20, 2021
Home मनोरंजन आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से अमेजन की 'तांडव' तक, पढ़ें...

आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से अमेजन की ‘तांडव’ तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें


आमिर खान सहित 4 के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया नोटिस, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से जुड़ा है पूरा मामला.

आमिर खान सहित 4 के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया नोटिस, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से जुड़ा है पूरा मामला.

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindostan) में मल्लाह समुदाय का अपमान करने के आरोप में जौनपुर जिला न्यायाधीश ने आमिर खान सहित चार अन्य के खिलाफ नोटिस जारी किया है.

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और चार अन्य को 2018 की रिलीज ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindostan) के संबंध में नोटिस जारी किया गया है. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में शिकायत दर्ज की गई है. जौनपुर जिला न्यायाधीश ने वादी हंसराज चौधरी द्वारा दायर की गई समीक्षा याचिका पर नोटिस जारी किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में मल्लाह समुदाय के बारे में गलत जानकारी दी थी. उन्होंने कहा कि मल्लाह समुदाय को ‘फिरंगी’ और ‘ठग’ कहा गया है. फिल्म में आमिर के किरदार का नाम बिना बताए फिरंगी मल्लाह रखा गया. (पढ़ें पूरी खबर)

वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) को लेकर समाज के एक तबके को काफी आपत्ति हुई थी. लोगों ने सीरीज पर लोगों की आस्थाओं को आहत करने का आरोप लगाया था. एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आए थे. तब काफी हंगामे के बाद सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने माफी मांगी थी. अब इसे लेकर अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime Video) ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपनी वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर अपने दर्शकों से माफी मांगी है. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने मंगलवार को अपना बर्थडे सेलीब्रेट क‍िया. द‍िन में जहां टाइगर अपनी कथित गर्लफ्रेंड द‍िशा पटानी के घर स्‍पॉट क‍िए गए तो वहीं रात को मीडिया के फोटोग्राफर्स के साथ केक काटते हुए नजर आए. वहीं अपनी फिल्‍म बच्‍चन पांडे की शूटिंग करने में ब‍िजी कृति सेनन मंगलवार को मुंबई में सलून के बाहर स्‍पॉट की गईं. देख‍िए मंगलवार को बॉलीवुड स‍ितारे कहां-कहां स्‍पॉट क‍िए गए. (पढ़ें पूरी खबर)

‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) सीरियल की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee)  ने जब सुसाइड किया था, तब उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह (Rahul Raj Singh)  का नाम सामने आया था. राहुल उन दिनों हर दिन मीडिया की सुर्खियों में रहते थे. राहुल को वे दिन आज भी बुरे सपने की तरह याद आते हैं. राहुल आज भले ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं, शादी करके अपनी गृहस्थी बसा ली है. जल्द ही बच्चे के पिता बनने वाले हैं लेकिन उन दिनों का दर्द गाहे बेगाहे छलक ही आता है. (पढ़ें पूरी खबर)फेमस अमेरिकी पॉप स्टार (American Pop Star) रिहाना (Rihanna) को लेकर बीते दिनों भारत में काफी चर्चा हुई थी. वजह थी देश में चल रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट करना. अपने ट्वीट से रिहाना उन दिनों हर दिन खबरों में बनी हुई थीं. अक्सर लाइमलाइट में रहने वालीं रिहाना अपने देश के अलावा दुनियाभर के मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देने के लिए जानी जाती हैं. रिहाना सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल करती हैं. कभी ट्वीट कर तो कभी इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. (पढ़ें पूरी खबर)








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular