Sunday, April 11, 2021
Home राजनीति आरा मंडल कारा में कैदी की मौत: गोलीकांड का था आरोपित, अचानक...

आरा मंडल कारा में कैदी की मौत: गोलीकांड का था आरोपित, अचानक तबीयत बिगड़ने से हुई मौत, एक महीने पहले PMCH से इलाज कराकर लाया गया था मंडल कारा में


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Prisoner Died In Ara Mandal Kara: Was Sick For Several Days, Family Members Accused The Jail Administration Of Negligence

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विचाराधीन बंदी की मौत के बाद अस्पताल में रोते-बिलखते परिजन।

आरा के टाउन थाना क्षेत्र स्थित मंडल कारा में एक विचाराधीन बंदी की मौत हो गई। गोलीकांड में बंद इस विचाराधीन बंदी की शुक्रवार की सुबह बीमारी के कारण मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मृतक टाउन थाना क्षेत्र के मोती टोला निवासी मैनेजर यादव का 64 वर्षीय पुत्र मन्ना यादव है। मन्ना सपना सिनेमा हॉल के पास मिठाई की दुकान चलाता था। मृतक के परिजनों ने बताया कि दो माह पहले अक्टूबर में मोती टोला के ही निवासी सुशील यादव को गोली मारी गई थी, जिसमें मृतक आरोपी था, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया था।

एक माह पूर्व भी बंदी की अचानक तबीयत बिगड़ी थी
एक माह पूर्व भी बंदी की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें मंडल कारा के प्रशासन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना PMCH ले जाया गया था। तबीयत ठीक होने के बाद उसे PMCH से फिर जेल लाया गया। आज सुबह एक बार फिर उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद जेल प्रशासन द्वारा आज उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मृतक के घर में मचा कोहराम
मन्ना यादव की मौत की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। मौत की घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular