आसुस ने लॉन्च किए तीन जबर्दस्त लैपटॉप; टच स्क्रीन डिस्प्ले भी मिलेगी; देखें आपके बजट में कौन सा बेहतर

0
9
Hindustan Hindi News


Asus ने भारत में अपने ढेर सारे नए लैपटॉप किए हैं। कंपनी ने Asus Zenbook 14 Flip OLED, Vivobook S 14 Flip और Vivobook 15 touch को लॉन्च किया है। आसुस के लेटेस्ट लैपटॉप लाइनअप में टचस्क्रीन डिस्प्ले है। कंपनी का दावा है कि लैपटॉप शानदार बैटरी लाइफ भी प्रदान करते हैं और इसमें कंफर्ट और पावर का बेहतरीन कॉम्बीनेशन देखने को मिलेगा। ज़ेनबुक, वीवोबुक सीरीज़ में नए लैपटॉप, युवाओं और वर्किंग प्रोफेशनल्स की जरूरतों को पूरा करेंगे। लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन काफी तगड़े हैं, जो यूजर को आसानी से मल्टी-टास्किंग करने देता है।

इतनी है अलग-अलग मॉडल की कीमत

Asus Zenbook Flip 14 की कीमत 99,990 रुपये है और यह ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध है। जबकि Vivobook S 14 Flip दो वेरिएंट में आता है, AMD वेरिएंट की कीमत 66,990 रुपये है, जबकि Intel Core i5 वेरिएंट की कीमत 74,990 रुपये है। प्रीमियम मॉडल के अलावा आसुस ने 50,000 रुपये से कम कीमत का लैपटॉप भी लॉन्च किया है। Asus Vivobook 15 की शुरुआती कीमत 49,990 रुपये है। लैपटॉप टचस्क्रीन क्षमताओं के साथ आता है। लैपटॉप बाद में उपलब्ध होंगे और आधिकारिक आसुस स्टोर सहित ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदें जा सकेंगे।

ये भी पढ़ें- 5G फोन खरीदना है तो पढ़ें ये रिपोर्ट: सबसे पॉपुलर है ये ब्रांड्स और ज्यादा बिक रहे ये मॉडल

नए लैपटॉप की खासियत

Zenbook 14 Flip पूरी लाइन में सबसे प्रीमियम डिवाइस है। Zenbook 14 Flip में 14-इंच 2.8K OLED डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट करता है। लैपटॉप में 16:10 के आस्पेक्ट रेशियो वाला टचस्क्रीन डिस्प्ले है और यह 550 निट्स ब्राइटनेस प्रदान करता है।

डिस्प्ले में साइड में पतले 2.9mm बेज़ल हैं और यह 88 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो प्रदान करता है। लैपटॉप में स्टाइलस के लिए सपोर्ट भी शामिल है। Zenbook 14 Flip दो वेरिएंट में आता है; एक Intel core i5 है और दूसरा Intel core i7 वर्जन है। लैपटॉप 16GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज विकल्प के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- 28 करोड़ से ज्यादा EPFO पेंशन स्कीम धारकों का डेटा लीक, इसमें अकाउंट और नॉमिनी के भी डिटेल

Asus Vivobook S14 Flip भी दो कॉन्फ़िगरेशन में आता है, जैसे कि Intel core i5 के साथ AMD Ryzen 5 प्रोसेसर। इसमें 14 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1900×1200 पिक्सल है। लैपटॉप विभिन्न स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में भी आता है, जिसमें 8GB और 16GB वेरिएंट शामिल हैं।

Asus Vivobook 15 लाइन-अप में सबसे सस्ता है। लैपटॉप में 15 इंच का डिस्प्ले है। इसे दो अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशन में भी पेश किया जाता है, जिसमें Core i5 और Core i3 शामिल हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here