Tuesday, November 30, 2021
Homeगैजेट्सआ गई आपके इशारों पर चलने वाली AI Smartwatch, ब्लूटूथ कॉलिंग और...

आ गई आपके इशारों पर चलने वाली AI Smartwatch, ब्लूटूथ कॉलिंग और SpO2 सेंसर से लैस वॉच की इतनी है कीमत


वियरेबल्स की होम ग्रोन कंपनी Fire Boltt ने देश में धांसू फीचर्स के साथ एक स्मार्टवॉच लॉन्च की है। विशेष रूप से, इस स्मार्टवॉच को पहली बार एआई-पावर्ड वियरएबल माना गया है। यह ब्लूटूथ वॉयस कॉलिंग, वॉयस असिस्टेंट – गूगल असिस्टेंट और सिरी, और ढेर सारे ट्रैकर्स और सेंसर – हार्ट रेट सेंसर, हेल्थ ट्रैकर्स और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर जैसी फीचर्स के साथ आती है। फायर बोल्ट देश में स्मार्टवॉच सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय ब्रांडों में से एक है। रिसर्च के अनुसार यह अभी भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला स्मार्टवॉच ब्रांड है।

 

ये भी पढ़ें- वर्क फ्रोम होम के लिए बेस्ट हैं ये 5 धांसू लैपटॉप! कीमत 30 हजार भी नहीं

 

Fire Boltt AI Smartwatch की डिटेल्स
फायर बोल्ट एआई स्मार्टवॉच में 1.7 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 280 x 280 पिक्सल है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है, जिससे आप अपनी स्मार्टवॉच से जवाब दे सकते हैं और कॉल कर सकते हैं। साथ ही, यह स्मार्टवॉच यूजर्स को क्विक डायल पैड एक्सेस करने, उनकी कॉल हिस्ट्री देखने और वॉच पर कॉन्टैक्ट्स को सेव करने की सुविधा देती है। इसके अलावा, इसमें कॉलिंग करने के लिए एक माइक्रोफोन और स्पीकर भी है। आपकी आवाज के माध्यम से स्मार्टवॉच को कंट्रोल करने के लिए वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट है। 

यह स्मार्टवॉच 10 इन-बिल्ट स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है और इसको IP67 रेटिंग मिली हुई है जो इसे धूल और पानी के लिए प्रतिरोधी बनाती है। इस स्मार्टवॉच का उपयोग अपने वर्कआउट सेशन के दौरान और स्विमिंग या शॉवर लेते समय कर सकते हैं। फायर बोल्ट एआई स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज करने के बाद 10 दिनों तक यूज किया जा सकता है। 

 

ये भी पढ़ें- नहीं है फोन या UPI एड्रेस! तो अब Aadhaar Number से भेजें पैसा, ऐसे होगा पूरा काम

 

Fire Boltt AI Smartwatch की कीमत
फायर बोल्ट एआई स्मार्टवॉच को 4,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह एक ऐसा ब्रांड है जिसको आप सिर्फ फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं, इसलिए आपको इस डिवाइस को खरीदने के लिए ई-कॉमर्स रिटेलर की वेबसाइट या ऐप पर जाना होगा। इसके अलावा, फायर बोल्ट एआई स्मार्टवॉच को पिंक, ब्लैक और ब्लू जैसे तीन कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular