Tuesday, July 27, 2021
Home गैजेट्स आ रहा ओप्पो का शानदार फोन, 64MP कैमरा और 30 वॉट चार्जिंग...

आ रहा ओप्पो का शानदार फोन, 64MP कैमरा और 30 वॉट चार्जिंग है खूबी


ओप्पो आजकल अपने नए स्मार्टफोन Reno6 Z पर काम कर रहा है। यह फोन इसी साल अप्रैल में लॉन्च हुए Reno5 Z के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। फोन को लॉन्च होने में अभी वक्त है, लेकिन इसी बीच टिप्स्टर अभिषेक यादव ने इसके खास स्पेसिफिकेशन को लीक कर दिया है। लीक के मुताबिक इस फोन में कंपनी 6.43 इंच का डिस्प्ले, 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा और 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग दी गई है। 

60Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले
फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन का डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 ऑफर करने वाली है। फोन पतले बेजल्स और पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें: भारत में जल्द दस्तक देगा Nokia का पहला 5G स्मार्टफोन, जानिए फोन का नाम और खूबियां

64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: Jio 5G फोन व लैपटॉप से आज उठ सकता है पर्दा, 5G सर्विस की भी हो सकती है शुरुआत

30 वॉट फास्ट चार्जिंग और डाइमेंसिटी प्रोसेसर
ओप्पो रेनो 6Z 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U चिपसेट मिल सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,310mAh की बैटरी दी गई है, जो 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 के साथ आएगा। फोन की कीमत 25 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। 

संबंधित खबरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular