Tuesday, May 18, 2021
Home गैजेट्स आ रहा मोटोरोला का सस्ता 5G फोन, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेगा...

आ रहा मोटोरोला का सस्ता 5G फोन, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा


मोटोरोला (Motorola) एक सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन का कोडनेम इबीजा (Ibiza) है। एक बात एक रिपोर्ट में कही गई है। मोटोरोला का यह किफायती 5G स्मार्टफोन नए 5G-इनेबल्ड क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 400 सीरीज प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इसका डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90Hz होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला इबीजा 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकता है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के कुछ अहम स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा हुआ है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर चलेगा, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी होगी।

फोन की HD+ डिस्प्ले के साथ होगा 4GB स्टोरेज

जर्मन पब्लिकेशन TechnikNews और XDA डिवेलपर्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला इबीजा स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT-2137 है। फोन के HD+ डिस्प्ले का रेजॉल्यूशन 720×1,600 पिक्सल होने की उम्मीद है। वहीं अगर स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। हालांकि, अन्य कॉन्फिगरेशन भी हो सकते हैं। मोटोरोला इबीजा में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। 

 

ये भी पढ़ें:- Realme Winter Sale: स्मार्टवॉच, वायरलेस इयरफ़ोन, स्मार्टफोन समेत इन प्रोडक्ट्स पर 4 हज़ार रुपए तक की छूट

 

सेल्फी के लिए दिया जाएगा 13 मेगापिक्सल कैमरा

रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा, फोन के बैक में 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल सेंसर भी होगा। आगे की तरफ, इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में OLED पैनल या HDR सपोर्ट नहीं होगा। 

 

ये भी पढ़ें:- फ्री कॉल और 200GB से ज्यादा डेटा, 56 दिन तक चलने वाले रिचार्ज प्लान

 

स्मार्टफोन में, एंड्रॉयड 11 वर्जन के साथ नया 5G क्षमता वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 400 सीरीज प्रोसेसर हो सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मोटोरोला इबीजा इस चिपसेट के साथ सबसे पहले आने वाले डिवाइस में से एक होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular