Wednesday, October 20, 2021
Home गैजेट्स आ रहा सैमसंग का सस्ता स्मार्टफोन, कुछ ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशंस

आ रहा सैमसंग का सस्ता स्मार्टफोन, कुछ ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशंस


सैमसंग (Samsung) ने पिछले साल नवंबर में Galaxy A02s स्मार्टफोन पेश किया था। यह सैमसंग की Galaxy A-Series के सबसे किफायती स्मार्टफोन्स में से एक है। यह स्मार्टफोन भारत में Samsung Galaxy M02s के रूप में लॉन्च हुआ था। अब कंपनी Galaxy A02s स्मार्टफोन के सक्सेसर पर काम कर रही है। यह बात 91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट में कन्फर्म की गई है। इस आने वाले स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy A03s हो सकता है। 

स्मार्टफोन में हो सकते हैं दो बड़े बदलाव
अभी Samsung Galaxy A03s स्मार्टफोन के कोई लीक्स नहीं आए हैं। अब 91 मोबाइल्स फेमस टिप्स्टर @OnLeaks के साथ मिलकर Galaxy A03s स्मार्टफोन के रेंडर्स लाई है। रेंडर्स से साफ है कि Galaxy A03s स्मार्टफोन गैलेक्सी A02s से काफी मिलता-जुलता है। हालांकि, इसमें दो अहम बदलाव हैं। Samsung Galaxy A03s में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और यह माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ आया है। 

यह भी पढ़ें- क्या Google Photos डिलीट कर देगा आपकी तस्वीरें? जानिए 1 जून से क्या बदलेगा

फोन के रियर में होगा ट्रिपल कैमरा सेटअप
OnLeaks के मुताबिक Samsung Galaxy A03s की मोटाई 9.1mm है। अगर रियर कैमरा सेटअप को शामिल कर लिया जाता है तो फोन की मोटाई 9.5mm होगी। जहां तक Galaxy A03s के स्पेसिफिकेशंस की बात है तो स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसमें फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए V-शेप वाला नॉच हो सकता है। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा, फोन के रियर में 2 मेगापिक्सल के 2 कैमरे हो सकते हैं। Galaxy A03s स्मार्टफोन 3.5mm ऑडियो जैक के साथ आएगा। 

यह भी पढ़ें- आ गए रियलमी के 2 जबर्दस्त स्मार्ट टीवी, 27999 रुपये है शुरुआती कीमत 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular