Thursday, September 23, 2021
Home गैजेट्स आ रहा सैमसंग का सस्ता स्मार्टफोन, फोन के रियर में होंगे 3...

आ रहा सैमसंग का सस्ता स्मार्टफोन, फोन के रियर में होंगे 3 कैमरे


सैमसंग (Samsung) इंडियन मार्केट में 6 जुलाई को अपना नया स्मार्टफोन Galaxy F22 लाने जा रही है। हालांकि, गैलेक्सी F22 हाल-फिलहाल में आने वाला इकलौता फोन नहीं है। सैमसंग भारतीय बाजार में बहुत जल्द Galaxy A-Series का नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy A03s हो सकता है। 

ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आएगा फोन
सैमसंग गैलेक्सी A03s को लॉन्च से पहले ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। इससे संकेत मिलता है कि आने वाले हफ्तों में इस स्मार्टफोन का ऑफिशियल लॉन्च हो सकता है। सामने आए फोन का मॉडल नंबर SM-A037F है और सर्टिफिकेशन से कन्फर्म होता है कि हैंडसेट ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आएगा। लिस्टिंग से फोन के बारे में और इंफॉर्मेशन सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें- वोडा-आइडिया का धांसू बल्क डेटा प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ कई फायदे

स्मार्टफोन के रियर में होंगे 3 कैमरे
सैमसंग का आने वाला यह स्मार्टफोन पिछले महीने ऑनलाइन लीक हुआ था। लीक से पता लगता है कि इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले पैनल हो सकता है। साथ ही, स्क्रीन के टॉप में नॉच दिया हो सकता है। फोन के फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन के पीछे प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा, फोन के बैक में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस हो सकता है। 

USB Type-C पोर्ट के साथ आ सकता है फोन
सैमसंग का यह स्मार्टफोन USB टाइप-सी पोर्ट के साथ आ सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है, जो कि पावर बटन में इम्बेड होगा। हालांकि, फोन के चिपसेट, मेमोरी-स्टोरेज और बैटरी कैपेसिटी के बारे में डीटेल्स सामने नहीं आए हैं।

यह भी पढ़ें- Tecno Spark Go 2021 हुआ लॉन्च, 7 हजार रुपये से कम में मिलेंगे बेस्ट-इन-क्लास फीचर 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular