Wednesday, October 20, 2021
Home मनोरंजन आ रहा है Kaun Banega Crorepati का तेलुगू वर्जन, लेकिन कौन करेगा...

आ रहा है Kaun Banega Crorepati का तेलुगू वर्जन, लेकिन कौन करेगा शो को होस्ट?


नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) अब जल्द ही तेलुगू में भी उपलब्ध होगा. हिंदी में इस शो की बेहद ज्यादा पॉपुलैरिटी है और सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस रियलिटी टीवी शो को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट करते हैं. लेकिन सवाल ये है कि आखिर तेलुगू में इस शो को कौन होस्ट करेगा?

तेलुगू में कौन करेगा होस्ट?
बता दें कि हिंदी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस शो को होस्ट करते हैं. तेलुगू में इस शो को मल्टी-अवॉर्ड विनिंग एक्टर जूनियर NTR (Jr. N.T. Rama Rao) होस्ट करेंगे. N.TTR . रामा राव (Jr. N.T. Rama Rao) इस शो को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं लेकिन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) को होस्ट करना जाहिर तौर पर एक चुनौती बन चुका है क्योंकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का इस शो को होस्ट करने का अंदाज पूरे देश में बहुत ज्यादा पॉपुलर हो चुका है.

क्या होगा तेलुगू में शो का नाम?
ऐसे में देखना होगा कि किस तरह NTR शो में वैल्यू एडीशन करेंगे और किस तरह से वह इस शो में नयापन लाने की कोशिश करेंगे. इस शो को तेलुगू में ‘Evaro Melo Koteshwarudu’ नाम से जाना जाएगा. एक्टर राम चरण (Ram Charan) जो कि इस शो पर पहले मेहमान बनने जा रहे हैं उन्होंने शो का पहला एपिसोड शूट भी कर लिया है.

सामने आया शो का टीजर वीडियो
बता दें कि शो का टीजर वीडियो हाल ही में इतवार के दिन रिलीज किया गया था. राम चरण (Ram Charan) ने खुद इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे दोस्त तारक #EMK पर तुम्हारा पहला मेहमान बनकर अच्छा लगा. उम्मीद है कि आप लोग इसे देखने में उतना ही एन्जॉय करेंगे जितना हमने शूटिंग में एन्जॉय किया.’

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा का शो होने वाला है धमाकेदार, अजय देवगन तोपों पर सवार होकर लेंगे एंट्री

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular