Sunday, June 26, 2022
Homeगैजेट्सआ रहा Infinix का एक और धांसू स्मार्टफोन, बजट सेगमेंट में मचाएगा...

आ रहा Infinix का एक और धांसू स्मार्टफोन, बजट सेगमेंट में मचाएगा तहलका, मिलेंगे बेस्ट-इन-क्लास फीचर


इनफीनिक्स ने पिछले साल अपने Infinix Hot 11 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी इसी फोन का सक्सेसर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के इस नए फोन का नाम Infinix Hot 11 2022 है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इनफीनिक्स के सीईओ ने इस फोन के एक टीजर वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें फोन के बैक पैनल को होलोग्रफिक डिजाइन के साथ देखा जा सकता है। कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में फोन के डिजाइन को भी शेयर किया है।  

कीमत की बात करें तो यह फोन 10 हजार रुपये के आसपास के प्राइस टैग के साथ आ सकता है। मार्केट में इस फोन की टक्कर रियलमी C सीरीज और रेडमी 10 सीरीज के स्मार्टफोन्स से होगी। इनफीनिक्स हॉट 11 2022 तीन कलर ऑप्शन- ऑरोरा ग्रीन, पोलर ब्लैक और सनसेट गोल्ड में आएगा।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार फोन में कंपनी 6.8 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। कंपनी का यह बजट स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें UniSoc T700 चिपसेट मिलने की उम्मीद है, जो Mali G52 GPU के साथ मिलकर काम करेगा। 

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ आया Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन, कम दाम में मिलेंगे बेस्ट फीचर

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें दिया गया प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए आपको इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन में 5000mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट  करेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm हेडफन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: बड़ा धमाका करने की तैयारी में Poco, 28 मार्च को आएगा तगड़े फीचर्स वाला जबर्दस्त 5G स्मार्टफोन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular