Thursday, December 2, 2021
Homeगैजेट्सआ रहा OnePlus के इस धांसू फोन का स्पेशल वेरियंट, 15 नवंबर...

आ रहा OnePlus के इस धांसू फोन का स्पेशल वेरियंट, 15 नवंबर को होगा लॉन्च


वनप्लस के नए गेमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 PAC-MAN Edition का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। टिप्स्टर ईशान अग्रवाल के अनुसार कंपनी इस फोन को भारत और यूरोप में 15 नवंबर को लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले ही इस अपकमिंग स्मार्टफोन का पेज अमेजन पर लाइव हो चुका है। फोन के 12जीबी रैम+256जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट कीमत 37,999 रुपये होगी।  

स्पेशल बिल्ट-इन गेमिंग थीम और हार्डवेयर डिजाइन
कंपनी इस फोन को जापान की वीडियो गेम कंपनी Bandai Namco के साथ मिलकल डिजाइन किया है। फोन में PAC-MAN थीम पर कस्टमाइज्ड UI, प्री-इंस्टॉल्ड PAC-MAN 256 गेम, सिस्टम इंटीग्रेटेड चैलेंज, कस्टम कैमरा फिल्टर के अलावा बैक पैनल पर  बेहद खास डिजाइन देखने को मिलेगा। यह वनप्लस का पहला स्मार्टफोन है जो स्पेशल बिल्ट-इन गेमिंग थीम और हार्डवेयर डिजाइन के साथ आएगा। 

यह भी पढ़ें: Vivo लाया 50MP सेल्फी कैमरे वाला शानदार फोन, मिलेगी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग

मिलेगा 90Hz का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले
फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में मिलने वाला डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन और पतले बेजल्स वाला होगा। वहीं, फोन के बैक पैनल पर नियॉन PAC-MAN लोगो लगा है, जो अंधेरे में चमकता है।

मिलेगा 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा
फोन को कंपनी 12जीबी तक की रैम और 256जीबी  तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। 

यह भी पढ़ें: Infinix Note 11S हुआ लॉन्च, 50MP कैमरा और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग से लैस है कंपनी का नया फोन

65 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा फोन
फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए जा सकते हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular