Tuesday, June 28, 2022
Homeगैजेट्सआ रहा Oppo का एक और दमदार स्मार्टफोन, 12GB रैम और डाइमेंसिटी...

आ रहा Oppo का एक और दमदार स्मार्टफोन, 12GB रैम और डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ मिलेगा 64MP कैमरा


Oppo आजकल अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस नए डिवाइस का मॉडल नंबर PEYMoo है। रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो के इस स्मार्टफोन का नाम K9 Pro है। फोन को लेकर जो नई जानकारी आई है उसके अनुसार यह अब TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी लिस्ट हो चुका है। इस लिस्टिंग में फोन के डिजाइन और खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। तो आइए जानते हैं ओप्पो K9 प्रो में कंपनी क्या कुछ ऑफर करने वाली है।

फोन में मिलेगा फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले
ओप्पो K9 प्रो में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा। फोन पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन और पतले बेजल्स के साथ आएगा। फोन के बैक पैनल पर पूरी चौड़ाई में कैमरा यूनिट दिया गया है और यहां ’09-K Pro’ की ब्रैंडिंग भी मौजूद है। कंपनी का यह फोन सिल्वर, ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरे और 120W फ़ास्ट चार्जिंग वाले iQoo 8 और iQoo 8 Pro लॉन्च, जानिए इन दमदार फोन की कीमत

ओप्पो का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का टर्शिअरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M52 5G के भारत लॉन्च को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, 5 शानदार कैमरे और कई खास फीचर्स से लैस होगा फोन

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4400mAh की बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिल सकते हैं। कीमत की बात करें तो यह फोन 25 हजार रुपये की शुरुआती कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular