Friday, January 28, 2022
Homeगैजेट्सआ रहा Realme का 50MP कैमरे वाला धांसू फोन, प्रोसेसर और बैटरी...

आ रहा Realme का 50MP कैमरे वाला धांसू फोन, प्रोसेसर और बैटरी भी है दमदार


रियलमी बहुत जल्द अपनी Realme GT 2 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। इसके साथ ही कंपनी आजकल एक और नई सीरीज के लॉन्च की तैयारी में जुटी है। कंपनी की इस नई सीरीज का नाम Realme 9 है। इस सीरीज के तहत कंपनी- रियलमी 9, रियलमी 9 प्रो, रियलमी 9 प्रो+, 9 प्रो मैक्स और रियलमी 9i को लॉन्च करने वाली है। स्मार्टफोन्स कि लॉन्च डेट के बारे में अभी कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच इस सीरीज का एक फोन- रियलमी 9i चीन की ई-कॉमर्स वेबसाइट AliExpress पर लिस्ट हो गया है। 

रियलमी 9i के फीचर और स्पेसिफिकेशन
अलीएक्सप्रेस लिस्टिंग के अनुसार फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.59 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone-Idea, Airtel के पास हैं ये नए प्लान, रोज 3GB तक डेटा के साथ मिलेगी फ्री कॉलिंग

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक सेकंडरी लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 5, ड्यूल सिम सपोर्ट, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। हालांकि, कंपनी इस फोन में 3.5mm हेडफोन जैक नहीं ऑफर करने वाली। कंपनी इस फोन को चीन में जनवरी या फरवरी में लॉन्च कर सकती है। वहीं, भारत में इसे रियलमी नारजो 9i के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 200 रुपये से कम के सबसे शानदार प्लान, डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ मिलेंगे कई अडिशनल बेनिफिट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular