Wednesday, October 20, 2021
Home गैजेट्स आ रहा Redmi Note 10S का नया कलर वेरियंट, कंपनी ने शेयर...

आ रहा Redmi Note 10S का नया कलर वेरियंट, कंपनी ने शेयर किया टीजर


Xiaomi बहुत जल्द भारत में अपने पॉप्युलर स्मार्टफोन Redmi Note 10S का नया कलर वेरियंट- Starlight Purple लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस नए वेरियंट का टीजर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। कंपनी ने नए कलर वेरियंट को पिछले महीने मलेशिया में लॉन्च किया था। फोन का नया कलर वेरियंट 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। 

कंपनी ने मलेशिया में रेडमी नोट 10S के स्टारलाइट पर्पल वेरियंट को 30 जुलाई को लॉन्च किया था। इसकी कीमत MYR 899 (करीब 15,700 रुपये) है। फोन को कंपनी ने 8जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था और माना जा रहा है कि भारत में भी यह इसी रैम और स्टोरेज के साथ आएगा। ऐसे में इस फोन की कीमत भारत में मौजूदा 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरियंट से ज्यादा रहने की संभावना है।

रेडमी नोट 10S को कंपनी ने भारत में 13 मई को लॉन्च किया था। लॉन्च के वक्त कंपनी ने इस फोन के तीन कलर वेरियंट- डीप सी ब्लू, फ्रॉस्ट वाइट और शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन को शेयर किया था। कंपनी इस फोन के स्टारलाइट पर्पल वेरियंट को भारत में कौन सी डेट को लॉन्च करेगी इस बार में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़ें: 3 हजार रुपये सस्ता हुआ Vivo X60 स्मार्टफोन, 10 प्रतिशत कैशबैक का भी फायदा

रेडमी नोट 10S के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। भारत में अभी यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें मीडियाटेक हीलियो G95 SoC चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Aadhaar Update: अब आधार कार्ड में Address बदलना हुआ पहले से ज्यादा आसान, बदल गया है प्रोसेस, जानिए नया तरीका

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी लगी है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12.5 पर काम करता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular