Thursday, September 23, 2021
Home गैजेट्स आ रहा Samsung का जबर्दस्त फोन, 15000 रुपये से कम हो सकती...

आ रहा Samsung का जबर्दस्त फोन, 15000 रुपये से कम हो सकती है कीमत


सैमसंग (Samsung) एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। यह Samsung Galaxy F22 हो सकता है। सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन कंपनी की गैलेक्सी F-Series के तहत आ सकता है। आईएएनएस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी F22 स्मार्टफोन जुलाई के दूसरे हफ्ते में इंडियन मार्केट में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। सैमसंग का यह फोन पिछले दिनों कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर नजर आया है।

15000 रुपये से कम हो सकती है फोन की कीमत
रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम हो सकती है। सैमसंग के दूसरे Galaxy F-Series स्मार्टफोन्स की तरह ही इस डिवाइस की सेल Flipkart के जरिए हो सकती है। इंडियन मार्केट में सैमसंग के इस फोन का मुकाबला Redmi Note 10S और Poco M3 Pro जैसे डिवाइस से हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के ग्राहकों को झटका, कंपनी ने इन प्लान्स से हटाई फ्री SMS की सुविधा

कुछ ऐसे हो सकते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग गैलेक्सी F22 स्मार्टफोन 6.4 इंच के HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz हो सकता है। दूसरे सभी Galaxy F Series स्मार्टफोन की तरह बैटरी आने वाले सैमसंग फोन का एक USP हो सकता है। सैमसंग का नया स्मार्टफोन 6,000 mAh की बैटरी के साथ आ सकता है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Aadhaar में नाम, पता और डेट ऑफ बर्थ सही कराने का प्रोसेस हुआ पहले से कई ज्यादा आसान, घर बैठे हो जाएगा काम

48 मेगापिक्सल का हो सकता है मेन कैमरा
अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी F22 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन के बैक में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा, फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-2 मेगापिक्सल के डेप्थ और मैक्रो सेंसर हो सकते हैं। सैमसंग का यह फोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन में 4GB की रैम हो सकती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular