Tuesday, April 13, 2021
Home मनोरंजन इंटीमेट रोमांटिक सीन्स बने VJ Chitra की सुसाइड की वजह, मंगेतर से...

इंटीमेट रोमांटिक सीन्स बने VJ Chitra की सुसाइड की वजह, मंगेतर से होता था झगड़ा


नई दिल्ली: बीते दिनों खबर आई थी कि तमिल मशहूर अभिनेत्री-वीजे चित्रा कामराज (VJ Chitra) ने आत्महत्या कर ली है. शूटिंग से लौटकर मौत को गले लगाने वालीं चित्रा (VJ Chitra) ने अपने पीछे कई सवाल भी छोड़े हैं, जैसे अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने यह कदम उठाया? उनके करियर, परिवार या आर्थिक रूप से किस तरह की परेशानी से वह जूझ रहीं थी कि उन्होंने मौत को चुन लिया. 

वीजे चित्रा कामराज (VJ Chitra) की मौत के बाद से उनके मंगेतर और लिवइन पार्टनल हेमनाथ लगातार शक के घेरे में बने रहे. क्योंकि अंतिम रात वही चित्रा के साथ थे. इसलिए शक के आधार पर पुलिस ने बीते दिनों पूछताछ के बाद चित्रा की मौत से 6 दिन बाद चेन्नई की नाजरपेट पुलिस ने चित्रा के पति हेमनाथ को गिरफ्तार किया था. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हेमनाथ की गिरफ्तारी के बाद जो कहानी सामने आई, उसने हर किसी को चौंका दिया है.

आपको बता दें कि हेमनाथ को आईपीसी की धारा 306 के तहत खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप गिरफ्तार कर लिया गया है. खबर के अनुसार मामले की जांच पुलिस को पता चला कि हेमनाथ अपनी मंगेतर चित्रा के कुछ इंटीमेट रोमांटिक सीन्स से ज्यादा ही परेशान था. इस तरह के सीन्स को लेकर दोनों के बीच पहले भी लड़ाई हो चुकी थी. वहीं चित्रा की मौत के कुछ समय पहले भी मामले को लेकर दोनों का झगड़ा हुआ. 

पुलिस सूत्रों की मानें तो हेमनाथ को शक था कि उसके रोकने और मना करने के बाद भी उनकी मंगेतर चित्रा इस तरह के रोल और सीन्स शूट करने से बाज नहीं आ रही हैं. इसी वजह से चित्रा की आत्महत्या वाली रात भी शूटिंग से लौटते हुए दोनों के बीच इसी कहासुनी हो गई थी.  जब दोनों होटल पहुंचे उसके बाद भी लड़ते ही रहे. झगड़ते हुए ही हेमनाथ कमरे में चित्रा को छोड़कर बाहर चला गया था. 

इसके बाद जब वह कमरे में वापस आया तो दरवाजा अंदर से लॉक था और कई बार बेल बजाने के बाद भी न दरवाजा खुला और ना ही अंदर से कोई आवाज आई. इसी के बाद अनहोनी की आशंका से घबराए हेमनाथ ने तुरंत होटल के कर्मचारियों को बुलाया और डुप्लीकेट चाबी से चित्रा के कमरे का दरवाजा खोला गया और सामने चित्रा की लाश लटक रही थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular