Sunday, January 16, 2022
Homeभारतइंतजार खत्म! 26 साल बाद हुई Yezdi Bikes की वापसी, तीन नए...

इंतजार खत्म! 26 साल बाद हुई Yezdi Bikes की वापसी, तीन नए मॉडल लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स


Yezdi Motorcycle Launch Today: कभी भारत की सड़कों पर धूम मचाने वाली बाइक येज्दी बाइक वापस लौट आई है. Mahindra Group की कंपनी क्लासिक लीजेंड्स (Classic Legends) ने येज्दी बाइक लॉन्च की हैं. कंपनी ने बाइक के तीन नए मॉडल बाजार में उतारे हैं. येज्दी के जो तीन मॉडल लॉन्च हुए हैं उनमें Yezdi Roadster, Scrambler और Adventure शामिल हैं.

Yezdi मोटरसाइकिलों की यह नई रेंज क्लासिक लीजेंड्स के डीलरशिप नेटवर्क पर उपलब्ध होगी. आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर येज्दी की इन बाइक को केवल 5,000 रुपये पर ऑनलाइन बुक करा सकते है.

ये होगी कीमत
Yezdi Roadster की कीमत 1,98,142 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. Scrambler रेंज की कीमत 2,04,900 रुपए और Yezdi Adventure की कीमत 2,09,900 रुपये से (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है.

Yezdi Bike Price

येज्दी रोडस्टार (Yezdi Roadster)
Yezdi की क्रूजर बाइक Roadster नियो-रेट्रो डिज़ाइन स्टाइल के साथ शानदार दिखती है. इस बाइक को तीन खूबसूरत रंगों में उतारा गया है. Yezdi ने रोडस्टार में 334cc इंजन का इस्तेमाल किया है. यह इंजन Jawa बाइक में इस्तेमाल होता है.

Yezdi Roadster

रोडस्टर पर सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड यूनिट 29.7 PS का आउटपुट और 29 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

Yezdi Adventure

येज्दी एडवेन्चर (Yezdi Adventure)
Yezdi Adventure बाइक में एलईडी हेडलाइट यूनिट, एलसीडी डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है. बाइक में 334cc सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड DOHC इंजन है, जो छह-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है, यह टॉप 30.2 PS की पावर और 29.9 Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. Yezdi Adventure में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी है. इस बाइक को ब्लूटूथ के जरिए ब्रांड के ऐप के साथ भी जोड़ा जा सकता है. ऐप इनकमिंग कॉल और मैसेज, मिस्ड कॉल, सिग्नल और बैटरी जैसे अलर्ट और जानकारी भी देता है.

यह भी पढ़ें- Ola ने electric scooter बनाने की स्पीड बढ़ाई, जल्द ही मिलेंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर

येज्दी स्क्रैम्बलर (Yezdi Scrambler)
Yezdi Scrambler के फीचर्स येज्दी रोडस्टर से एडवांस हैं. इसमें एलईडी हेडलाइट्स, टेललाइट्स, टर्न इंडिकेटर्स, क्लियर लेंस और राउंड शेप एलसीडी डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है. बाइक में हैंडलबार-माउंटेड यूएसबी और टाइप सी चार्जिंग पॉइंट जैसे फीचर्स भी हैं.

Yezdi Scrambler

Yezdi Scrambler में 334cc सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड DOHC यूनिट का इस्तेमाल किया गया है. Yezdi स्क्रैम्बलर को 6 कलर ऑप्शन फायर ऑरेंज, येलिंग येलो, आउटलॉ ओलिव, रिबेल रेड, मीन ग्रीन और मिडनाइट ब्लू के साथ लॉन्च किया गया है.

Tags: Auto News, Bike



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular