Saturday, May 28, 2022
Homeगैजेट्सइंतजार खत्म: 31 मार्च को आ रहे हैं लंबी बैटरी लाइफ वाले...

इंतजार खत्म: 31 मार्च को आ रहे हैं लंबी बैटरी लाइफ वाले OnePlus नेकबैंड, ये होगा खास


OnePlus Bullets Wireless Z2 भारतीय बाजार में 31 मार्च को लॉन्च होंगे। कंपनी ने खुद इसकी घोषणा की है। लेटेस्ट नेकबैंड कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 10 प्रो के साथ लॉन्च होंगे। वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड 2 इयरफोन को हाल ही में ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर और लीक हुए रेंडर्स में देखा गया था, जिसमें वायरलेस इयरफोन को ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में दिखाया गया था।

कंपनी की वेबसाइट पर अपकमिंग बुलेट्स वायरलेस जेड 2 ईयरबड्स के लिए एक माइक्रोसाइट के अनुसार, 31 मार्च को शाम 7:30 बजे कंपनी के लॉन्च इवेंट में वायरलेस नेकबैंड इयरफोन को पेश किया जाएगा। माइक्रोसाइट वायरलेस नेकबैंड स्टाइल इयरफोन के कई फीचर्स को भी टीज करता है, जिसमें बास रिस्पॉन्स, एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और वॉटर रेजिस्टेंस शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- नए फोन का है प्लान? भारत आ रहे हैं ये 6 OnePlus Smartphone, देखें आपके बजट में कौनसा बेस्ट

बुलेट्स वायरलेस जेड 2 के स्सेसिफिकेशन (संभावित)

वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड 2 को पिछले महीने ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर देखा गया था, और वायरलेस नेकबैंड-स्टाइल इयरफोन को ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी को स्पोर्ट करने के लिए दिखाया गया था। वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड 2 की लिस्टिंग 20 फरवरी की है और मॉडल नंबर E305A के साथ वायरलेस इयरफोन को लिस्ट करता है। हालांकि, लिस्टिंग में वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड 2 के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस के बारे में नहीं बताया गया है।

इस बीच, अपकमिंग वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड 2 के रेंडर्स को टिपस्टर इशान अग्रवाल द्वारा 16 मार्च को शेयर किया गया था। रेंडरर्स का सुझाव है कि वायरलेस इयरफोन तीन बटन को स्पोर्ट करेगा, जिसमें वॉल्यूम रॉकर और एक मल्टी-फंक्शनल बटन शामिल है। इयरफोन को एंगुलर सिलिकॉन टिप्स की सुविधा के लिए भी दिखाया गया है, ईयरबड्स में मैग्नेट दिए गए है, जिनकी मदद से इनके उपयोग में न होने पर नेकबैंड को बंद करने के लिए जोड़ा जा सकता है।

ये भी पढ़ें- कहीं आपका PAN CARD फर्जी तो नहीं? डाउट है तो ऐसे करें चेक; देखें सिंपल स्टेप्स

वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड 2 के वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड (OnePlus Bullets Wireless Z) के उत्तराधिकारी होने की उम्मीद है, जिसे 2020 में लॉन्च किया गया था, जो 20 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक के साथ-साथ 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे के प्लेबैक के साथ वार्प चार्ज फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट प्रदान करते हैं। वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड 2 अपने पिछले मॉडल की तुलना में अपडेटेड स्पेसिफिकेशन को पेश कर सकता है, जिन्हें भारत में 1,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। अपकमिंग वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड 2 इयरफोन की प्राइस डिटेल 31 मार्च को सामने आने की उम्मीद है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular