Tuesday, January 18, 2022
Homeभारतइंतजार हुआ खत्म! 25000 रुपए में 14 जनवारी से शुरू होगी Kia...

इंतजार हुआ खत्म! 25000 रुपए में 14 जनवारी से शुरू होगी Kia Carens की बुकिंग, मिलेंग ये फर्स्ट इन क्लास फीचर्स


किआ कैरेंस की बुकिंग 14 जनवरी से शुरू होगी। किआ इंडिया ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। प्रीमियम एमपीवी को किआ इंडिया की वेबसाइट और देश भर में डीलरशिप के माध्यम से 25,000 रुपए में बुक किया जा सकता है। किआ सेल्टोस, सॉनेट और कार्निवल के बाद किआ कैरेंस एमपीवी भारतीय बाजार में कंपनी का चौथा प्रोडेक्ट है।

इनसे होगा मुकाबला

किआ कैरेंस MPV का मुकाबला Maruti Suzuki XL6, Mahindra Marazzo, Toyota Innova Crysta और Hyundai Alcazar से होगा। एमपीवी को भारत में मैन्युफैक्चर किया जाएगा और 90 ग्लोबल मार्केट में भेज दिया जाएगा, जिसमें राइट हैंड और लेफ्ट हैंड ड्राइव दोनों बाजार शामिल हैं।

Kia Carens MPV कुल 8 कलर ऑप्शन के साथ आएकगी जिसमें इम्पीरियल ब्लू, मॉस ब्राउन, स्पार्कलिंग सिल्वर, इंटेंस रेड, ऑरोरा ब्लैक पर्ल, ग्रेविटी ग्रे, ग्लेशियर व्हाइट पर्ल और क्लियर व्हाइट शामिल है। किआ का दावा है कि कैरेंस में कई फर्स्ट-इन-क्लास फीचर्स मिलते हैं। एमपीवी एक डिजाइन के साथ आती है जो भारत में उपलब्ध अन्य किआ कारों से बिल्कुल अलग है। 

किआ कैरेंस के फीचर्स और डिजाइन

इसमें HVAC कंट्रोल के लिए टॉगल स्विच के साथ एक नया टच-आधारित पैनल और एंबियंट लाइट अंडरलाइनिंग भी मिलती है। सेंटर कंसोल छोटा है और इसमें सीट वेंटिलेशन, ड्राइव मोड आदि के लिए एडिशनल कंट्रोल नियंत्रण है। Carens 6- और 7-सीट कॉन्फ़िगरेशन दोनों में उपलब्ध होगी।

फीचर्स की बात करें तो , कैरेंस Apple CarPlay, Android Auto और Kia के UVO कनेक्ट के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक आठ-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, 64-कलर एंबियंट लाइट, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, कप होल्डर्स के साथ सीट-बैक टेबल, दूसरी रो के लिए इलेक्ट्रिकली पावर्ड वन-टच टम्बल डाउन फीचर, सिंगल-पैन सनरूफ से लैस है। सेफ्टी ऑनबोर्ड में स्टैंडर्ड छह एयरबैग, और ABS और ESC, हिल-स्टार्ट असिस्ट, सभी चार पहियों पर डिस्क ब्रेक, TPMS और रियर पार्किंग सेंसर जैसी कई दूसरे फीचर्स शामिल हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular