Friday, August 19, 2022
Homeभारतइटालियन कंपनी की भारतीय बाजार में फिर से एंट्री, एक साथ चार...

इटालियन कंपनी की भारतीय बाजार में फिर से एंट्री, एक साथ चार बाइक करेगी लॉन्च


नई दिल्ली. इटली की पॉपुलर मोटरसाइकिल कंपनी मोटो मोरिनी (Moto Morini) एक बार फिर भारत में एंट्री कर सकती है. कंपनी ने घोषणा की है कि उसने भारतीय बाजार में फिर से प्रवेश करने के लिए आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (AARI) के साथ हाथ मिलाया है.

Moto Morini ने यह भी कहा कि उसकी देश में चार उत्पाद लॉन्च करने की योजना है. कंपनी की मोटरसाइकिलों को इटली में डिजाइन और विकसित किया गया है और उन्हें AARI के सहयोग से भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी की स्थापना 1937 में Alfonso Morini ने की थी. कंपनी ने अब तक कई रेसिंग बाइक बनाई हैं. 50 और 60 के दशक के दौरान हल्के, तेज रेसिंग बाइक बनाने के लिए जानी जाती थी.

ये भी पढ़ें-  लॉन्च हुई नई Bajaj Pulsar N160, कीमत सिर्फ 1.27 लाख रुपये, फीचर्स भी हैं जबरदस्त 

भारत में जल्द होगी एंट्री
इससे पहले 2013 में कंपनी ने देश में अपनी उपस्थिति स्थापित करने के लिए मुंबई स्थित वर्डेनची मोटरसाइकिलों के साथ भागीदारी की थी. इसलिए, यह भारत में बाइक निर्माता की रीएंट्री होने जा रही है. साथ ही, मोटो मोरिनी तीसरी विदेशी बाइक निर्माता कंपनी है, जिसके साथ पिछले चार वर्षों में जुड़ा है.

डीलर नेटवर्क स्थापित करेगी कंपनी
मोटो मोरिनी ने यह भी दावा किया कि भारत में उसकी न केवल चार उत्पादों का एक रोमांचक पोर्टफोलियो बल्कि देश भर में एक व्यापक डीलर नेटवर्क लॉन्च करने की योजना है. मोटरसाइकिल निर्माण कंपनी का दावा है कि ये टचपॉइंट ग्राहकों को नए उत्पाद की पेशकश का अनुभव करने की अनुमति देंगे.

ये भी पढ़ें- पुरानी बाइक या स्कूटर खरीदने से पहले रखें किन बातों का ख्याल? यहां देखें डिटेल

प्रीमियम मोबिलिटी सेगमेंट में लॉन्च होगी बाइक
पार्टनरशिप के बारे में बोलते हुए AARI के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने कहा कि यह सहयोग ग्राहकों के साथ अपने संबंधों के माध्यम से मूल्यों का निर्माण करेगा. उन्होंने आगे कहा, “मोटो मोरिनी की शुरुआत के साथ, हमारा लक्ष्य प्रीमियम मोबिलिटी सेगमेंट में भारतीय खरीदारों की आवश्यकताओं को पूरा करना है. सुपर बाइक सेगमेंट में अपने कार्यकाल और अनुभव के साथ, हम देश में सफलतापूर्वक ब्रांड स्थापित करने के लिए निश्चित हैं.”

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular