Tuesday, August 9, 2022
Homeगैजेट्सइतनी सस्ती होगी नई सैमसंग गैलेक्सी Smartwatch? लॉन्च से देखें हर मॉडल...

इतनी सस्ती होगी नई सैमसंग गैलेक्सी Smartwatch? लॉन्च से देखें हर मॉडल की कीमत


टेक कंपनी सैमसंग 10 अगस्त को अपना गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट होस्ट करेगी। इवेंट में दो नए फोल्डेबल फोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के साथ दो नई स्मार्टवॉच गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो भी लॉन्च होंगी। इवेंट में सैमसंग डिवाइसेस की आधिकारिक कीमत और फीचर्स की घोषणा कि जाएगी। अगर आप सैमसंग स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान कर रहे हैं और इसकी कीमत जानने लिए उत्सुक है, तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, अपकमिंग सैमसंग स्मार्टवॉच की कीमतें लीक हो गई हैं। फटाफट देखें आपके बजट में है या नहीं…

 

इतनी होगी Samsung Galaxy Watch 5 Series की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 दो अलग-अलग साइज में लॉन्च होगी। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले बेस मॉडल की कीमत EUR 259.98 (लगभग 21,200 रुपये) होगी। डीलनटेक के अनुसार, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले Watch 5 44mm वेरिएंट की कीमत EUR 286.90 (लगभग 23,400 रुपये) होगी। रिपोर्ट में Watch 5 Pro 45mm वेरिएंट की कीमत का भी खुलासा किया गया है। इसे EUR 430.89 (लगभग 35,100 रुपये) में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स की कीमतें आमतौर पर यूरोप में अधिक होती हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि भारत में वॉच 5 मॉडल की कीमत काफी कम होगी। हालांकि रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लीक हुई कीमत की जानकारी एक विश्वसनीय सोर्स से आई है। फिर भी हमें सैमसंग के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- ₹27999 में खरीदें 1 लाख का टीवी: Amazon-Flipkart पर सबसे सस्ते मिल रहे 55 inch ये 10 Smart TV

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Watch 5 Pro में कम से कम 572mAh की बैटरी के साथ 3 दिन की बैटरी लाइफ होगी। Watch 5 की तरह, Watch 5 Pro आउट-ऑफ-द-ऑक्स वेयरओएस पर काम करेगी। डिजाइन वॉच 4 मॉडल के समान होगा। दोनों घड़ियों में गोल डायल होगा लेकिन क्लासिक मॉडल में मिलने वाला रोटेटिंग बेज़ल इस साल चला जाएगा। वॉच में कई हेल्थ और फिटनेस सेंट्रिक फीचर्स भी मिलेंगे।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular