Saturday, December 4, 2021
Homeमनोरंजनइन दो बॉडीबिल्डर्स से अकेले टक्कर लेंगे सलमान खान, इस बार जीत...

इन दो बॉडीबिल्डर्स से अकेले टक्कर लेंगे सलमान खान, इस बार जीत पाना मुश्किल?


नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘अंतिम’ (Antim) अगले महीने 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है और इसे लेकर फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है. लेकिन अगर हम कहें कि इस बार सलमान खान (Salman Khan) के लिए बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाना थोड़ा मुश्किल होगा तो?

बॉक्स ऑफिस पर जॉन से होगी टक्कर

बॉलीवुड के दबंग खान को इस बार एक नहीं बल्कि दो-दो बॉडीबिल्डर्स के साथ टक्कर लेनी होगी. इनमें से एक तो उनकी ही फिल्म का हिस्सा हैं और दूसरे बॉक्स ऑफिस पर उन्हें चुनौती देने के लिए आ रहे हैं. शुरुआत करते हैं बॉक्स ऑफिस पर होने जा रही टक्कर से. बता दें कि मस्कुलर एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyamev Jayate 2) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म से एक दिन पहले रिलीज होगी.


कौन किस पर पड़ेगा भारी?

जाहिर तौर पर यहां एक बहुत बड़ा रिस्क देखने को मिल सकता है, क्योंकि दोनों ही अपने आप में बड़े सितारे हैं और दोनों की फैन फॉलोइंग कमाल की है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर प्रॉफिट सीधे तौर पर बंटता हुआ नजर आएगा. इसके अलावा ये भी देखना होगा कि किसकी फिल्म किसके ऊपर भारी पड़ने वाली है.


जीजा के साथ होगा कंपेरिजन

इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) को अपने ही एक रिश्तेदार से अपनी फिल्म में टकराना है. हम बात कर रहे हैं दबंग खान के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की. जाहिर तौर पर दोनों का रोल काफी हद तक ब्रॉड है लेकिन फैंस दोनों की परफॉर्मेंस को कंपयेयर करेंगे. ऐसे में देखना होगा कि एक्टिंग और एक्शन के मामले में कौन किस पर भारी पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी का पहली बार दिखा बोल्ड अवतार, Photo Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular