Saturday, May 28, 2022
Homeभारतइन शख्स ने बनाया लकड़ी का ट्रेडमिल, Anand Mahindra हुए फैन, जानें...

इन शख्स ने बनाया लकड़ी का ट्रेडमिल, Anand Mahindra हुए फैन, जानें क्या कहा?


नई दिल्ली. भारत के मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहते हैं. अब हाल ही में आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक युवक लकड़ी का ट्रेडमिल बनाते दिख रहा है. इतना ही यह शख्स इस ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए भी दिखाई दे रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने इस शख्स की जमकर तारीफ की. ट्वीट में उद्योगपति ने लिखा-  कमोडिटी कृत, एनर्जी हंग्री डिवाइस की दुनिया में शिल्प कौशल के लिए जुनून इस उपकरण को हाथ से बनाने में समर्पित प्रयासों से इसे कला का काम बनाते हैं, न कि केवल एक ट्रेडमिल. इसके बाद ट्रेडमिल खरीदने की इच्छा जाहिर करते हुए महिंद्रा ने कहा- मुझे यह चाहिए…

ये भी पढ़ें- इन दिन लॉन्च होगा Komaki का हाई स्पीड e-scooter, सिंगल चार्ज पर मिलेगी 220km की रेंज

तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव उर्फ केटीआर ने केटीआर ने भी ट्रेडमिल शख्स की जमकर तारीफ की. उन्होंने तेलंगाना सरकार की एक पहल, टी-वर्क्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया और कहा- कृपया कनेक्ट करें और उसे बड़ा करने में मदद करें.

Maruti Suzuki लॉन्च करेगी दो नई 7 सीटर SUVs, Kia और Hyundai को देंगी टक्कर

वीडियो में शख्स को ट्रेडमिल बनाने के लिए लकड़ी के ब्लॉकों को बड़ी मेहनत से इकट्ठा करते देखा जा सकता है. ट्रेडमिल एक कसरत करने का उपकरण है, जिसका उपयोग एक ही स्थान पर रहने के दौरान चलने, दौड़ने या चढ़ाई करने के लिए किया जाता है. डिवाइस एक इलेक्ट्रिक मोटर या फ्लाईव्हील द्वारा संचालित एक विस्तृत कन्वेयर बेल्ट के साथ एक चलती मंच प्रदान करता है.

Tags: Anand mahindra, Auto News, Car Bike News, Mahindra and mahindra





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular