Sunday, January 16, 2022
Homeमनोरंजनइन 5 इरादों के साथ 26 साल बाद लौटी है मालविका, दांव...

इन 5 इरादों के साथ 26 साल बाद लौटी है मालविका, दांव पर लगा देगी अनुज संग अनुपमा को!


नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupama) सीरियल में मालविका के आने सभी लोगों की जिंदगी में फर्क पड़ा है. एक ओर अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी में ब्रेक लगता नजर आ रहा है तो वहीं वनराज और काव्या के बीच की खाई और भी बढ़ती जा रही है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर मालविका किन इरादों को लेकर इतने साल बाद अनुज कपाड़िया की जिंदगी में वापस आई है. आखिर अचानक आने का उसका मकसद क्या है.अगर आप भी ये सोच सोचकर परेशान हैं तो आपकी इस मुश्किल हो हम हल किए देते हैं. जानें मालविका के अनुज, अनुपमा और वनराज की जिंदगी में आने का असली मकसद.

लगाएगी अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी पर ब्रेक

अनुपमा अनुज को प्यार करने लगी है. इससे पहले कि वो अपने दिल की बात अनुज से कहती मालविका (Malvika) की शो में एंट्री हो गई. शो में फिलहाल दिखाया जा रहा है मालविका अनुपमा को पसंद सकती है लेकिना ऐसा नहीं है जो कि आपको आने वाले एपिसोड में देखने को मिल जाएगा.

अनुज पर जताएगी अपना हक

मालविका अनुज कपाड़िया की छोटी बहन है. ऐसे में फिलहाल शो में वो ये दिखाने की कोशिश कर रही है कि उसका उसके भाई यानी कि अनुज कपाड़िया पर पूरा हक है. यहां तक कि अनुपमा से भी ज्यादा.

अनुपमा से लेगी 26 साल का बदला

अनुज कपाड़िया बीते 26 साल से अनुपमा से प्यार करता है. ये बात मालविका को अच्छी तरह से पता है. अब वो अनुपमा से इस बात का बदला लेगी कि उसके भाई ने 26 साल से किसी को भी अपनी जिंदगी में आने नहीं दिया..वो भी उसकी वजह से.

वनराज को नचाएगी अपनी उंगलियों पर

मालविका को ये पता है कि अनुपमा वनराज (Anuj Kapadia) की एक्स वाइफ है. उसे ये भी पता है कि वनराज का उसकी पत्नी काव्या संग रिश्ता ठीक नहीं चल रहा. ऐसे में पार्टनरशिप करके वो वनराज की जिंदगी में एंटर हो चुकी है जिसका सीधा असर काव्या पर पड़ेगा.

अनुपमा को बाहर निकालने की करेगी कोशिश

मालविका अब अनुज के घर से अनुपमा को बाहर निकालने की कोशिश करेगी. अनुपमा नहीं जाएगी जिसके बाद मालविका और भी भड़ जाएगी और नए-नए तरीके अनुपमा को परेशान करने के निकालेगी.

 

यह भी पढ़ें- फिनाले से पहले खुलासा; जानिए कौन बनेगा Bigg Boss सीजन 15 का विनर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular